Indigo Airlines: इंडिगो एयरलाइंस ने अपने यात्रियों के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है. इंडिगो बताया कि अस्थायी रनवे मौजूद नहीं होने के कारण गोवा से आने-जाने वाली उड़ानें प्रभावित हो रही हैं. इसी के साथ ही इंडिगो ने यात्रियों से परेशान नहीं होने और ग्राउंट टीम से संपर्क करने के लिए कहा है. 


इंडिगो ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ''गोवा से आने-जाने वाली फ्लाइटें अस्थायी रनवे की अनुपलब्धता के कारण प्रभावित हो रही हैं. किसी भी तरह की तत्काल सहायता के लिए हमारे क्रू या ऑन-ग्राउंड टीम से संपर्क करें. साथ ही अपनी फ्लाइट स्थिति के बारे में ऑनलाइन संपर्क करें.''






इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में बड़ी लापरवाही


दरअसल, एक दिन पहले 21 मई को मुंबई से वाराणसी जाने वाली एक इंडिगो फ्लाइट में लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया था. मुंबई से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट ओवरबुक हो गई थी. जिसके बाद फ्लाइट में एक यात्री खड़ा हुआ नजर आया. हैरानी की बात यह रही है कि फ्लाइट ने टेकऑफ कर लिया था, जिसके बाद उसे वापस टर्मिनल पर लाया गया.


फ्लाइट में यात्रियों की अटकी सांसें


इसके अलावा बीते महीने अप्रैल में भी इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में लापरवाही देखने को मिली थी. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने दावा किया था कि अयोध्या से दिल्ली आने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट को खराब मौसम की वजह से चंडीगढ़ की ओर ले जाया गया था. उन्होंने दावा किया था कि फ्लाइट में सिर्फ एक या दो मिनट का ही ईंधन बचा था.


यह भी पढ़ें- Indigo Flight: इंडिगो की फ्लाइट बनी ट्रेन का जनरल डिब्बा! ओवरबुक हुई तो खड़े यात्री को लेकर उड़ा जहाज, जानें फिर क्या हुआ