एक विज्ञापन को लेकर रेलवे के एक अधिकारी ने स्पोर्ट्सवियर बनाने वाली कंपनी प्यूमा की झाड़ लगाई है. विज्ञापन के वीडियो में एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन रेलवे ट्रैक पर जॉगिंग करते दिख रहे हैं. अधिकारी का कहना है कि इस तरह से लोगों में गलत मैसेज जाएगा और कंपनी को एड के साथ एक डिस्क्लेमर भी देना चाहिए.


अधिकारी ने मिलिंद सोमन से भी कहा कि उन्हें भी एड शूट करने से पहले वेरिफाई करना चाहिए और इस तरह की चीजों पर ध्यान देना चाहिए था.  इंडियन रेलवे अकाउंट सर्विस ऑफिसर अनंत रुपनगुडी (Ananth Rupanagudi) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एड का वीडियो शेयर किया और कहा कि रेलवे ट्रैक जॉगिंग करने के लिए नहीं बने हैं.


अनंत रुपनगुडी ने मिलिंद सोमन, प्यूमा और रेलवे मंत्रालय को टैग करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'मुझे इस विज्ञापन से दिक्कत है. रेलवे ट्रैक जॉगिंग करने के लिए नहीं बने हैं और इसे अतिक्रमण माना जाएगा. मिलिंद सोमन, आपको भी एड शूट करने से पहले वेरिफाई करना चाहिए था. प्यूमा को विज्ञापन में डिस्क्लेमर भी देना चाहिए.'



प्यूमा के इस एड में मिलिंद सोमन जंगलों के बीच एक सड़क पर दिख रहे हैं, जिस पर वह दौड़ लगा रहे हैं और स्ट्रेचिंग करते दिख रहे हैं. इसके बाद वह दौड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर पहुंचते हैं और फिर रेलवे ट्रैक के बाद एक टनल से होकर बाहर निकलते हैं.


रेलवे अधिकारी के इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोगों ने रेलवे अधिकारी का समर्थन किया और कहा कि रेलवे ट्रैक पर दौड़ लगाते हुए दिखाना गलत है. कंपनी इस तरह से गलत मैसेज दे रही है. कई यूजर्स का यह भी कहना है कि शायद आर्टिफिशियल ट्रैक है, लेकिन इस तरह दौड़ लगाते हुए दिखाना गलत है.


यह भी पढ़ें:-
Kerala West Nile Fever: केरल में फैल रहा वेस्ट नाइल बुखार, कितना खतरनाक है ये, 80 फीसदी मामलों में नहीं दिखते लक्षण