बेंगलूरु में एक विधायक के भांजे की फेसबुक पोस्ट के बाद हिंसा हो गई. ग़ुस्साई भीड़ ने विधायक के घर और थाने पर हमला कर दिया. पुलिस की फायरिंग में दो प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई. एक एडिशनल कमिश्नर समेत 60 लोग घायल हुए हैं. इस मामले में अबतक 110 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2Y8Z3dR


दुनिया में सबसे तेजी से कोरोना संक्रमण भारत में फैल रहा है. देश में कुल संक्रमितों की संख्या 23 लाख के पार पहुंच गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 60,963 नए मामले सामने आए और 834 मौतें हुईं. ये आंकड़ा दुनिया में सबसे ज्यादा है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3ajNrJu


बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लंग्स में कैंसर है और वो इसकी चौथी स्टेज पर हैं. हालांकि उनके या उनके परिवार की तरफ से इसे लेकर अभी कुछ नहीं कहा गया है. बताया जा रहा है कि वो इलाज के लिए जल्द अमेरिका रवाना हो सकते हैं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/33XDAb8


रूसी कोरोना वैक्सीन को लेकर AIIMS के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया ने कहा है कि इस वैक्सीन को उतारने से पहले सुरक्षा के लिहाज से इसके असर को आंका जाएगा. डॉ गुलेरिया ने कहा कि अगर ये वैक्सीन सही साबित होती है तो भारत के पास बड़ी मात्रा में इसके निर्माण की क्षमता है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/33Py0rx


बुलंदशहर के सुदीक्षा भाटी केस में अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है. इस मामले में सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि जो एफआईआर दर्ज हुई है उसमें छेड़छाड़ का जिक्र तक नहीं है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3ix2XVl


Janmashtami 2020: देशभर में आज कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, कई जगह कल भी मनाया गया त्योहार


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/31HXEMa