INDIA Alliance Blacklists 14 TV Anchors: विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' ने 14 टीवी एंकर्स के शो का बहिष्कार करने का फैसला किया है. अब बीजेपी नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसको लेकर विपक्षी गठबंधन पर हमला बोला है. पात्रा ने कहा है कि असल में बहिष्कार तो राहुल गांधी का होना चाहिए. साथ ही ये सवाल भी उठाया कि ये भगवान पर सवाल उठा सकते हैं, लेकिन पत्रकार इनसे सवाल नहीं पूछ सकते हैं?


प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, "जिसका सच में बहिष्कार करना चाहिए उसका नाम राहुल गांधी है. आप किस-किस का बहिष्कार करेंगे. उन्हें छोड़ने से कुछ कल्याण हो सकता है. राहुल जी क्या ये मोहब्बत के दुकान की लिस्ट है, सामान नफरत का, दुकान मोहब्बत की. मैं सवाल पूछना चाहता हूं इंडिया अलायंस से क्या इन 14 लोगों को बायकॉट किया गया है या टारगेट किया गया है. क्या ये एक हिटलिस्ट है कि आप पर मुकदमा होगा. अगर कांग्रेस के लोग इन पत्रकारों से दुर्व्यवहार करते हैं तो इसके लिए जिम्मेदार कौन."


'मोमबत्ती ब्लैक में बिक रही होती...'
बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा, "मुझे उस अवॉर्ड वापसी गैंग से जो मोमबत्ती वाले हैं, उनसे एक सवाल पूछना है कि आज शाम कहीं सुलगाएंगे या नहीं. यही लिस्ट अगर हमारी तरफ से जारी हुई होती तो बाजार में मोमबत्ती कम पड़ जाती, मोमबत्ती ब्लैक में बिक रही होती. सारे मोमबत्ती कल से खरीदकर घूम रहे होते. एक भी मोमबत्ती खरीदी गई है या नहीं? ये अवॉर्ड वापसी गैंग एक भी अवॉर्ड वापस करेगी?"


विपक्षी गठबंधन की ओर से 14 टीवी एंकर्स के बहिष्कार पर पात्रा ने आगे कहा, "जब पत्रकार डिबेट में इनसे सवाल पूछ लेता है कि आपके राज्य में भ्रष्टाचार क्यों हो रहा है आपके आंकड़े गलत हैं. क्या जी20 सफल हुआ या नहीं, अगर इस तरह से सवाल पत्रकार पूछ लेते हैं तो उनका बहिष्कार कर दिया जाता है. क्यों, नेता भगवान हैं क्या? ये भगवान पर सवाल उठा सकते हैं, लेकिन पत्रकार इनसे सवाल नहीं पूछ सकते हैं?"


"आप सवालों से क्यों डरते हैं?"
वहीं केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, "कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन वाले लोग यह प्रेस की स्वतंत्रता को नहीं मानते. अगर आपके पास सही उत्तर है तो आप आएं. आप सवालों से क्यों डरते हैं? ऐसे भी चैनल हैं जहां बीजेपी के खिलाफ बोला जाता है लेकिन भाजपा ने कभी उनका बहिष्कार नहीं किया क्योंकि हमारे पास उत्तर हैं. आपातकाल से अब तक वे प्रेस के खिलाफ हैं. मैं इसका खंडन करता हूं."


-इनपुट एएनआई से


Sanatan Row: निर्मला सीतारमण बोलीं- 70 सालों से 'एंटी हिंदू' कैंपेन चला रही DMK, सनातन के खिलाफ है I.N.D.I.A.