Minor Girl News: मंड्या के नागमंगला से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक यूनुस पाशा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि 13 वर्षीय नाबालिक को फोन दिला कर यूनुस पाशा ने उसे प्रेम जाल में फंसाया फिर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों का इस्तेमाल करके ब्लैकमेल कर नाबालिग से रेप किया. आरोपी यहीं नहीं रुका. शादी के लिए पीड़िता को इस्लाम धर्म कबूलने का दबाव भी बना रहा था.


मंड्या के एसपी इन यतीश के मुताबिक नागमंगला इलाके में पीड़िता और आरोपी यूनुस एक दूसरे के घर के आमने सामने रहते हैं. इसलिए आरोपी और नाबालिग पीड़िता एक दूसरे को जानते थे. आरोपी ने सबसे पहले पीड़िता से जान पहचान बढ़ाई, पीड़िता के घर वालों की जानकारी के बगैर उसे एक स्मार्ट फोन गिफ्ट किया और वीडियो कॉल के जरिए उससे लगातार बातें करने लगा. 


शारीरिक सम्बंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा


आरोपी यूनुस ने पीड़िता को धीरे-धीरे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और एक दिन वीडियो कॉल के जरिए उसकी अश्लील तस्वीरों को रिकॉर्ड कर लिया और फिर उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा. जब पीड़िता ने मना किया तो इन तस्वीरों को उसके परिवार को दिखाने की धमकी देने लगा. 8 नवम्बर को पीड़िता का परिवार 4 दिन के लिए शिरडी साईं बाबा के दर्शन के लिए गया. घर में सिर्फ पीड़िता और उसकी दादी थीं.


यूनुस ने इसी मौके का फायदा उठाया, 10 नवंबर को उसने पीड़िता को नींद की गोलियां लाकर दीं और उसे खाने में मिलाकर दादी को खिलाने के लिए मजबूर किया. खाना खाने के बाद जब दादी बेसुध हो गई तब आरोपी पीड़िता के घर में दाखिल हुआ और उसके साथ रेप किया.


इस्लाम धर्म कुबूल करने की रखी शर्त


पुलिस में पीड़िता के पिता ने 19 नवंबर को जो शिकायत दर्ज करवाई है उसके मुताबिक 12 नवम्बर को वे शिरडी से लौटे उसके बाद से ही पीड़िता के व्यवहार में बदलाव दिखने लगा. वो बहुत तनाव में दिख रही थी. इसी दौरान पीड़िता ने आरोपी यूनुस को फोन भी किया और उससे शादी करने की बात कही लेकिन उस वक्त यूनुस ने ये शर्त रख दी कि वो पीड़िता से शादी तभी करेगा जब वो हिन्दू धर्म को छोड़कर इस्लाम धर्म कबूल करेगी.


इस बात से पीड़िता और भी परेशान हो गई जिसके बाद 18 नवंबर को उसने सारी बात अपने परिवार से कह दी. 19 नवम्बर को पीड़िता के पिता ने पुलिस में यूनुस पाशा के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल की शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने आरोपी यूनुस को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने जांच में पाया कि यूनुस पहले से ही शादीशुदा है और एक बच्चे का बाप है. पुलिस इस केस के सभी पहलुओं की जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें:Exclusive: 'खुद को शॉर्ट रिबेलियन मानती थीं', श्रद्धा का पुराना वीडियो सामने आने के बाद बोला क्लासमेट, खोले कई राज