AIMC Chief United India Will Be Formed: "अखंड भारत का सपना जरूर पूरा होगा" ये कहना है मुस्लिम समाज के ऑल इंडिया चीफ इमाम डॉक्टर इमाम उमेर अहमद इलियासी का. कुरुक्षेत्र में ब्रह्मसरोवर के तट पर महर्षि दयानंद सरस्वती जी के जन्म शताब्दी समारोह में उन्होंने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि एक अखंड भारत को बनने से कोई नहीं रोक सकता है ये बनेगा और इसके अंदर पाकिस्तान और अफगानिस्तान भी शामिल होगा.


पाकिस्तान वाले कहेंगे हमें घर वापसी करनी है


महर्षि दयानंद सरस्वती के जन्म शताब्दी समारोह में अखिल भारतीय इमाम संगठन (All India Imam Organization) के चीफ इमाम डॉक्टर इमाम उमेर अहमद इलियासी (Dr.Imam Umer Ahmed Ilyasi) ने कुछ ऐसा कहा कि सबसी नज़रें उन पर टिक गई.


समारोह में अपनी तकरीर में डॉक्टर इमाम उमेर अहमद इलियासी ने कहा, "ऐसा नहीं है कि वो हमारे नहीं हैं. अब वहां की जनता (पाकिस्तान) ने एक आवाज उठा दी कि भईया वापस अपने घर वापसी करनी है, अपने भारत में जाना है, लेकिन मुश्किल ये है कि कुछ राजनेता है जिनकी राजनीति खत्म हो जाएगी घर वापसी से, महाराज समय बदलता है.आज का भारत नवीन भारत है. आज का भारत उत्तम भारत है. इस बदलते भारत की तस्वीर है कि आने वाले वक्त में हमारा भारत बहुत जल्द जो अखंड भारत की कल्पना करता है वो कल्पना जरूर पूरी होगी.''


उन्होंने आगे कहा, सबसे पहले पाकिस्तान आएगा, पाकिस्तान के साथ तो फिर बाकी बांग्लादेश भी आ जाएगा. अफगानिस्तान भी आ जाएगा. सबको वापस घर वापसी करनी पड़ेगी. इसके सिवाय और कोई चारा नहीं है."


लाहौर में बनेगा महर्षि दयानंद सरस्वती का ऑफिस


समारोह में शिरकत करने पहुंचे मौलाना काबुब मुस्तफा ने कहा. "हम अखंड भारत बनाएंगे. याद रखिए कि अखंड भारत जब बनेगा तो लाहौर में ऑफिस भी हमारे स्वामी का बनेगा. आज तो जो भारत विरोधी थे वो भी कहते हैं कि भारत जिंदाबाद, हिन्दुस्तान जिंदाबाद." 


ये भी पढ़ेंः


Dayananda Saraswati Death Anniversary: दयानंद सरस्वती की पुण्यतिथि पर देशभर के नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, जानिए किसने क्या कहा?