CBI Raid On Sunil Singh: बिहार (Bihar) में महागठबंधन की सरकार के गठन के बाद आज विधानसभा में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) फ्लोर टेस्ट (Floor Test) का सामना करेंगे. वहीं, इस फ्लोर टेस्ट से पहले  RJD नेता सुनील सिंह (Sunil Singh) के घर छापेमारी की कार्रवाई हुई है. बड़ी संख्या में पुलिस उनके घर पहुंची है जिसपर भड़कते हुए उन्होंने इसे बीजेपी की साजिश बताया है. सुनील सिंह ने दावा करते हुए कहा कि, बीजेपी के निर्देश पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा. वहीं, सुनील सिंह की पत्नी भी इस दौरान भड़कते दिखीं. 


सुनील सिंह की पत्नी ने कहा, "ये बेवजह हमें परेशान कर रहे हैं. मेरे घर को बर्बाद कर रहे हैं. अगर इन्हें हमारे घर से कुछ नहीं मिला तो हम इन पर मानहानि का केस दर्ज करेंगे." सुनील सिंह की पत्नी ने आगे कहा, "ये इज्जत का सवाल है. बिना सूचना दिए सीबीआई कैसे मेरे घर में घुस सकती है. मेरे पति किसी के पीछे नहीं भागते, ईमानदारी से काम करते हैं इसलिए आज उन्हें परेशान किया जा रहा है." 






लालू यादव की बेटी ने दी कड़ी प्रतक्रिया


बता दें, इस छापेमारी को लेकर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ''ये बलात्कारी पार्टी फ़्लोर टेस्ट से पहले ही नीचता पे आ गई है. अपने पोसुआ को भेजा है डराने के लिए.'' वहीं, आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा कि ये छापेमारी एजेंसी की नहीं बल्कि बीजेपी के संगठनों की छापेमारी है. उन्होंने कहा कि, सरकार बनने के बाद  तेजस्वी यादव ने कहा था कि, आइए हमारे घर में दफ्तर खोल लीजिए और हम दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र, बिहार तक यही देख रहे हैं.


यह भी पढ़ें.


Delhi High Court: प्रॉपर्टी पर हक को लेकर अदालत के दरवाजे पर पहुंचे 97 साल के बुजुर्ग, जानिए क्या है मामला


सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस और जजों को रिटायरमेंट के बाद मिलने वाली सुविधाओं में इजाफा, जानिए सरकार ने क्या किए बदलाव