Hyderabad Police: हैदराबाद पुलिस ने रामनवमी यात्रा के दौरान नाथूराम गोडसे की तस्वीर लहराने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 30 मार्च को रामनवमी शोभायात्रा में युवक महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे की तस्वीर लेकर पहुंचा था. युवक की पहचान गछीबाउली के सिद्दीकनगर के रहने वाले चिंता हेमा कुमार के तौर पर हुई है.


पुलिस के मुताबिक, रामनवमी यात्रा के दौरान युवक का नाथूराम गोडसे की तस्वीर लहराते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसको संज्ञान में लेकर पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 504 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.


विवादित विधायक टी राजा सिंह भी थे मौजूद


हैदराबाद में रामनवमी शोभायात्रा में बीजेपी से निलंबित गोशामहल विधायक टी राजा सिंह मौजूद थे. मंगलहाट से गुजरने के दौरान टी राजा सिंह इस जुलूस में शामिल हुए थे. इसी दौरान गोडसे की तस्वीर जुलूस में लहराई गई थी. दावा किया गया है कि इस जुलूस में भड़काऊ नारेबाजी के साथ ही उकसावे वाले कई गाने बजाए गए थे.


बीते साल ऐसी ही एक रैली में टी राजा सिंह ने मुस्लिम को देश से बाहर निकालने की बात कही थी. टी राजा सिंह ने कहा था कि अगर वो (मुस्लिम) जय श्रीराम का नारा नहीं लगाते हैं तो उन्हें देश से लात मारकर बाहर कर देना चाहिए. 


हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं गोशामहल विधायक 


बीजेपी से निलंबित गोशामहल के विधायक टी राजा सिंह हमेशा से ही अपने आपत्तिजनक बयानों के चलते विवादों से घिरे रहते हैं. मुस्लिमों को लेकर उन्होंने कई आपत्तिजनक बयान दिए हैं. वहीं, कुछ महीने पहले ही उन्हें पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उनका ये बयान राज्य सरकार की ओर से स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी के कार्यक्रम को इजाजत देने पर आया था.


टी राजा सिंह को उनकी ओर से दी जानी वाली हेट स्पीच के लिए भी कई बार हिरासत में लिया जा चुका है. उन्होंने पैगंबर टिप्पणी मामले में जेल से छूटने के बाद एक गाना गाया था. जिसके लिरिक्स थे 'जेल का ताला टूट गया, बाप तुम्हारा छूट गया'.


ये भी पढ़ें:


Owaisi on Godse: 'भारत के पहले आतंकवादी का नाम नाथूराम...', रामनवमी जुलूस में गोडसे की फोटो पर बोले ओवैसी