Hyderabad Lok Sabha Chunav 2024: तेलंगाना की हैदराबाद सीट पर मौजूदा सांसद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की माधवी लता (Madhavi Latha) के बीच एक तगड़ी लड़ाई देखने को मिल रही है. इसी बीच चुनाव में एक बार फिर से बढ़ती हुई मुस्लिम आबादी को लेकर माधवी लता ने एक बड़ा दावा किया है. 


हाल में ही माधवी लता ने TIMES NOW नवभारत को एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज की बढ़ती हुई जनसंख्या को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि हमारे पासअभी इसका आकंड़ा नहीं है, लेकिन उनके पास उनके NGO का आंकड़ा है, जिससे साफ होता है कि मुस्लिम समाज में जनसंख्या लगातार बढ़ रही है. उन्होंने कहा, 'मैंने जब 1008 नार्मल बच्चों की फ्री डिलीवरी का ऐलान किया था, तब हमारे पास लोगों के कॉल आए थे, जिसमे उन्होंने पूछा था कि वो वो कितने बच्चों की डिलीवरी फ्री में करेंगी. जिस पर मैंने उन्हें बताया कि हम सिर्फ परिवारों के पहले और दूसरे बच्चों की फ्री नार्मल डिलीवरी कर रही हैं. इस दौरान हमारे पास कई मुस्लिम परिवारों से फोन आएं, जो अपने तीसरे या चौथे बच्चे की डिलीवरी कराना चाहते थे.' 


'60 से 70 प्रतिशत मामले में मुस्लिम परिवारों से'


उन्होंने आगे कहा, इस दौरान अगर हमने 100 बच्चों की नार्मल डिलीवरी की है तो उसमे से 60 से 70 प्रतिशत वो मुस्लिम परिवार थे, जो अपने तीसरे या चौथे बच्चे की डिलीवरी कराना चाहते थे. 


'एक मौलाना अपने 9वें बच्चे की डिलीवरी कराने चाहते थे '


इस दौरान उन्होंने एक किस्सा बताते हुए कहा, उन्हें एक बार एक मौलवी का फोन आया था, जो अपने 9वें बच्चे की डिलीवरी कराना चाहते थे. लेकिन हमनें उन्हें मना कर दिया. हमनें उन्हें कहा की हम आप की फ्री में डिलीवरी नहीं करा सकते, लेकिन हम कुछ फीस लेकर ये काम कर सकते हैं.


भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Bail: चुनाव प्रचार के लिए जेल से बाहर आएंगे अरविंद केजरीवाल, सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत, 1 जून तक अंतरिम राहत