Hyderabad Metro Dance: हैदराबाद मेट्रो रेल (Hyderabad Metro Rail) के अंदर इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) बनाने पर विवाद हो गया है. इंस्टाग्राम के लिए डांस करती एक लड़की के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जहां कुछ लोगों ने उसकी सराहना की, वहीं अन्य ने इस कृत्य को "उपद्रव" करार दिया.


वहीं मेट्रो के भीतर लड़की की डांस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को इस लड़की की पहचान करने का निर्देश दिया है. साथ मेट्रो प्रशासन द्वारा सुरक्षाकर्मियों को सख्त हिदायत भी दी गई है कि आगे से इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए की मेट्रो के भीतर इस प्रकार से कोई वीडियो ना बना सके. 


मिल रहे ऐसे रिएक्शन


कंटेंट क्रिएटर लड़की ने मेट्रो के अंदर और एक स्टेशन पर अपने डांस का वीडियो पोस्ट किया था और इस वीडियो को हजारों बार देखा और पसंद किया गया. पर कई लोगों ने इस एक्ट पर सवाल भी खड़ा किया कि सार्वजनिक परिवहन पर इस तरह की कार्रवाई की अनुमति क्यों दी गई.


वहीं कई यूजर इस लड़की के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने युवती को स्पोर्ट करते हुए लिखा कि अगर बीच ट्रैफिक में म्यूजिक बजाने से सफर आसान हो जाता है और इससे किसी दूसरे को कोई नुकसान नहीं पहुंच रहा तो ऐसे में भला किसी भी इससे क्या परेशानी हो सकती है.
  
युवती पर कार्रवाई की तैयारी


इस बीच ट्विटर पर विवाद के बाद मेट्रो अधिकारियों ने अपने सुरक्षा अधिकारियों को इस लड़की की पहचान करने का आदेश दिया है. इसके अलावा उन्होंने सुरक्षा कर्मियों को इस तरह के किसी भी विडियो शूट को रोकने का आदेश जारी किया है.


इसे भी पढ़ेंः-


राष्ट्रपति चुनाव की काउंटिंग आज, द्रौपदी मुर्मू की जीत तय, 15 साल पहले 21 जुलाई को ही देश को मिली थी पहली महिला प्रेसिडेंट


Madhya Pradesh में बजरंग दल कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, नूपुर शर्मा का किया था समर्थन