Hyderabad Accident: हैदराबाद (Hyderabad) में तेज रफ्तार अनियंत्रित कार (Uncontrolled Car) की चपेट में आने से एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे हादसे के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. फिलहाल घटना के बाद कार चलाना सीख रहा युवक फरार हो गया है. वहीं हादसे की फुटेज पास ही के एक सीसीटीवी (CCTV) में रिकॉर्ड हो गई.


हैदराबाद पुलिस के अनुसार यह घटना बुधवार को राजेंद्रनगर इलाके में घटित हुई. जिसका एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि एक युवती सड़क किनारे टहल रही है. इसी दौरान एक युवक अपनी सैंट्रो कार अचानक उसकी ओर मोड़ देता है और जोरदार टक्कर हो जाती है.


हवा में उछलते नजर आई युवती


सीसीटीवी फुटेज देख कर टक्कर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार से टकराने के बाद युवती हवा में उछलती नजर आ रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक उसी इलाके का रहने वाला है जो की गाड़ी चलाना सीख रहा था. वहीं अस्पताल में 16 साल की लड़की की हालत स्थिर है.


आरोपी युवक फरार


राजेंद्रनगर पुलिस स्टेशन (Rajendranagar police station) के इंस्पेक्टर नागेंद्र बाबू (Nagendra Babu) ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान बताया कि आरोपी युवक उसी कॉलोनी में रहता है और गाड़ी चलाने की प्रैक्टिस के दौरान वह नियंत्रण से बाहर चला गया और एक बच्ची को जोरदार टक्कर मार दी. फिलहाल हादसे के बाद सैंट्रो कार को जब्त कर लिया गया है और आरोपी युवक फरार है.


इसे भी पढ़ेंः
Kaali Controversy: 'मैं इस समय कहीं भी सुरक्षित नहीं...' काली विवाद के बीच डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई को सता रहा खौफ


Mullah Umar Car: तालिबान के लड़ाकों ने 21 साल बाद खोद निकाली आका की कार, अमेरिका के डर से दफ्न करके भागा था मुल्ला उमर