Shweta Tiwari Viral Video: 26 जनवरी को भोपाल में अपनी आनेवाली वेब सीरीज के प्रमोशन के मौके पर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' वाले बयान का असल में आशय क्या था, इसे लेकर एबीपी न्यूज़ द्वारा बार बार संपर्क किये जाने के बावजू्द भी कोई स्पष्टिकरण नहीं दिया है. मगर अब इस पूरे विवाद को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस को होस्ट कर रहे जाने-माने होस्ट सलिल आचार्य ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए इस मसले पर सफाई दी. उन्होंने बताया कि आखिर श्वेता तिवारी ने किस संदर्भ में उपरोक्त बयान दिया था.


इस वक्त गोवा में मौजूद सलिल आचार्य ने एबीपी न्यूज़ से फोन पर बात करते हुए कहा, "दरअसल मैं शो में एक ब्रा फ़िटर का किरदार निभा रहे अभिनेता सौरभ राज जैन से मंच पर एक सवाल पूछ रहा था. उस वक्त मैंने सौरभ से पूछा कि कई पुराणिक शोज में भगवान से लेकर एक ब्रा फ़िटर का रोल निभाने तक, वो अलग अलग किरदारों को किस तरह से चुनते हैं? इससे पहले की सौरभ राज जैन कुछ कह पाते, श्वेता तिवारी ने मजाक में कहा - 'कल्पना कीजिए, भगवान मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं."


सलिल कहते हैं कि इस पूरी बातचीत को गलत ढंग से पेश किया गया है और श्वेता का ऐसा कहने का मकसद कुछ और नहीं था. सलिल ने एबीपी न्यूज़ से बात करने के बाद इससे संबंधित स्पष्टीकरण देनेवाला एक वीडियो भी शेयक किया, जिसमें वो इस पूरे विवाद पर सिलसिलेवार ढंग से बोलते नजर आ रहे हैं.
 
क्या है पूरा मामला 


बुधवार को भोपाल पहुंची एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर होटल दा जहांनुमा पैलेस में एक विवादित बयान दे दिया है. जिससे विवाद गहरा सकता है. भोपाल पहुंची श्वेता तिवारी ने कहा, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे.' एक डिस्कशन कार्यक्रम के दौरान उनके मुंह से ये विवादित बयान सामने आया. दरअसल, फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट को लेकर इससे जुड़ी स्टार कास्ट और प्रोडक्शन टीम भोपाल पहुंची थी. इसी दौरान मंच पर एक डिस्कशन में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी ये विवादित बयान दे गई.


लंबे समय से अभिनय इंडस्ट्री का हैं हिस्सा 


बता दें कि टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी पिछले दो दशकों से अधिक समय से अभिनय इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. जिस तरह से उनके करियर को आकार मिला है, अभिनेत्री इससे खुश हैं. उन्हें किसी बात का पछतावा नहीं है. श्वेता ने साल 1999 में काम करना शुरू किया था. यह लोकप्रिय टीवी शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा शर्मा बजाज का उनका चित्रण था. जो 2001-2008 तक चला, जिसने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया. बाद में उन्हें परवरिश, बेगूसराय और मेरे डैड की दुल्हन सहित टेलीविजन श्रृंखलाओं में देखा गया.


ये भी पढ़ें:


NCC Event: एनसीसी टुकड़ियों के मार्च पास्ट का पीएम मोदी ने किया निरीक्षण, करियप्पा ग्राउंड में दिया गया गॉर्ड ऑफ ऑनर


UP Election: सीएम योगी का सपा पर बड़ा हमला, कहा- वे थे तो रामभक्तों पर गोलियां चलीं, हम हैं तो राम मंदिर का सपना सच हुआ