Himanta Biswa Sarma on Bharat Jodo Yatra: असम के मुख्‍यमंत्री ह‍िमंत ब‍िस्‍वा सरमा ने राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर एक बार फ‍िर से हमला बोला है. सीएम सरमा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्‍होंने 'भारत जोड़ो यात्रा' शुरू की थी लेकिन अब यह 'कांग्रेस तोड़ो यात्रा' बन गई है. सरमा ने उनकी 'भारत जोड़ो न्‍याय यात्रा' को भी 'भारत जोड़ो अन्‍याय यात्रा' बताया.

  


सीएम सरमा ने यह भी कहा कि असम में कांग्रेस के 25 व‍िधायक हैं. इनमें से बुधवार (14 फरवरी) को कांग्रेस के 2 विधायकों कमलाक्ष डे पुरकायस्थ और बसंत दास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से बेहद प्रभाव‍ित हैं. उन्‍होंने पीएम मोदी की इन नीत‍ियों का समर्थन करने का निर्णय लिया है.  


'कांग्रेस व‍िधायक सरकार के साथ म‍िलकर करेंगे जनता की सेवा'    


उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी भारत को व‍िश्‍व गुरु बनाने का संकल्‍प लेकर काम कर रहे हैं. सरमा ने दावा क‍िया कांग्रेस व‍िधायकों ने पीएम मोदी और असम सरकार के कामकाज को समर्थन देने का संकल्‍प क‍िया है. यह दोनों कांग्रेस व‍िधायक अब सरकार के साथ म‍िलकर जनता की सेवा करेंगे.  






दो व‍िधायक पहले से कर रहे हैं सरकार का समर्थन 


इससे पहले असम कांग्रेस के 25 विधायकों में से दो व‍िधायक शशि कांत दास और सिद्दीक अहमद ने भी पीएम मोदी और असम सरकार के साथ म‍िलकर चलने का संकल्‍प ल‍िया है. उन्‍होंने कहा क‍ि दो कांग्रेस व‍िधायकों के साथ आने के बाद अब इनकी संख्‍या 4 हो गई है जोक‍ि हमारी विकास यात्रा में शामिल हो गए हैं. उन्होंने उम्‍मीद जताई क‍ि बाकी 21 कांग्रेस विधायक भी जल्द ही हमारे साथ जुड़ेंगे.


यह भी पढ़ें: ‘ऐसे तो बीजेपी मुझे भी शामिल करना चाहेगी’, राम मंदिर और 400 पार नारे का जिक्र करते हुए महुआ मोइत्रा ने कसा तंज