Delhi Rain: दिल्ली में शुक्रवार की शुरुआत तेज बारिश के साथ हुई. सुबह चार बजे से पहले ही बारिश शुरू हो गई. मौसम विभाग ने कहा कि अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली और एनसीआर (गुरुग्राम, ग्रेटर नोएडा, नोएडा, फरीदाबाद) पलवल, सोहाना, मानेसर (हरियाणा) देवबंद, नजीबाबाद, सहारनपुर (यूपी) के अलग-अलग स्थानों पर और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश होगी. मौसम विभाग की तरफ से ये जानकारी 2 बजकर 55 मिनट पर दी गई.


पिछले दिनों हुई बारिश के बाद दिल्ली में जगह-जगह पर पानी जमा हो गया था. इसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. दिल्ली में बारिश के बाद ट्रैफिक जाम की भी समस्या किसी से छिपी नहीं है. दिल्ली में जलजमाव को लेकर राजनीति भी हुई. बीजेपी और कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी की सरकार को निशाने पर लिया था और कहा था कि जलजमाव के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं.


देश आज का मौसम पूर्वानुमान



  • अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, गुजरात, दक्षिणपूर्व राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों, ओडिशा के कुछ हिस्सों और तेलंगाना के एक या दो हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है.

  • कोंकण और गोवा, तटीय कर्नाटक, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और पूर्वी राजस्थान में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर तेज बारिश हो सकती है.

  • जम्मू-कश्मीर, पश्चिम बंगाल, पूर्वोत्तर भारत, सिक्किम, उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों, आंतरिक ओडिशा, दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में हल्की से मध्यम बारिश संभव है.

  • तेलंगाना, आंतरिक कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु और लक्षद्वीप में छिटपुट हल्की बारिश संभव है.


विपक्षी दलों ने राज्यसभा में 11 अगस्त के हंगामे की जांच के लिए समिति में शामिल होने से किया इनकार


ADR Report: पिछले सात सालों में सर्वाधिक नेताओं ने छोड़ी कांग्रेस, सबसे ज्यादा फायदे में रही बीजेपी