Prajwal Revanna Scandal: कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से जेडीएस सांसद और पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना अभी तक भारत वापस नहीं आएं हैं. इसी कड़ी में कर्नाटक यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अपने भतीजे  प्रज्वल रेवन्ना से वापस आने और जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करने की अपील की.


पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने प्रज्वल रेवन्ना से भारत आने की अपील करते हुए कहा, 'भारत वापस आ जाइये और जांच में सहयोग करिये. कब तक ये पुलिस और चोर का खेल चलेगा? आपके दादाजी हमेशा चाहते थे कि आप राजनीति में आगे बढ़ें. यदि आप उनकी प्रतिष्ठा का सम्मान रखना चाहते हैं तो भारत वापस आ जाइये.'


एचडी कुमारस्वामी ने मांगी माफी


पीड़ितों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हुए उन्होंने कहा, 'मैं इस कांड के सभी पीड़ितों से माफी मांगना चाहता हूं. मैं आपका दर्द समझ सकता हूं. यह एक घिनौना मामला है और इसे सोचकर भी हमारा सिर शर्म से झुक जाता है.'


'नहीं है मेरे संपर्क में'


कांग्रेस पार्टी लगातार प्रज्वल रेवन्ना को भारत वापस लाने की मांग उठा रही है. इस बार उन्होंने कहा,'मैंने कई बार कहा है कि लंबे समय वो मेरे संपर्क में नहीं है.' बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना, पूर्व प्रधान मंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के पोते है.


इस यौन उत्पीड़न मामले की जांच के लिए कर्नाटक सरकार ने एक विशेष जांच दल का गठन किया है. अदालत द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. वहीं, इंटरपोल ने भी ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कर उसके ठिकाने के बारे में जानकारी मांगी है. इस मामले को लेकर विपक्ष लगातार NDA गठबंधन पर हमला बोल रहा है। 


यह भी पढ़े: 'पहले मैं इनके लिए लेडी सिंघम थी, अब बीजेपी की एजेंट', स्वाति मालीवाल ने AAP पर साधा निशाना