ED summons to Sonia and Rahul: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी (Sonia Gandhi and Rahul Gandhi) को नेशनल हेराल्ड मामले (National Herald Case) में नोटिस पर बीजेपी (BJP) को कांग्रेस (Congress) की तरफ से जिम्मेदार ठहराए जाने पर जवाब दिया है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने सोनिया-राहुल गांधी को ईडी के नोटिस पर कहा कि क्या आपने कभी किसी अपराधी को यह कहते हुए देखा है कि मैं अपराधी हूं?


जेपी नड्डा ने कहा कि वे (सोनिया-राहुल गांधी) निश्चित रूप से इससे इनकार करेंगे. दस्तावेज सबूत हैं. अगर चार्जशीट दायर की जाती है तो आप इसे रद्द करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे, लेकिन उन्होंने जमानत मांगी. इसका मतलब है कि वे दोषी हैं. दरअसल प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी सांसद राहुल गांधी को तलब किया है. इस मामले को 2015 में जांच एजेंसी ने बंद कर दिया था. 






ये भी पढ़ें- Facebook Love: प्यार में पड़ी बांग्लादेशी युवती सुंदरवन के घने जंगलों को पार कर पहुंची भारत, प्रेमी से रचाई शादी और फिर...


कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप


इससे पहले कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि 1942 में नेशनल हेराल्ड अखबार शुरू किया, उस समय अंग्रेजों ने इसे दबाने की कोशिश की. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज मोदी सरकार भी यही कर रही है और इसके लिए ईडी का इस्तेमाल किया जा रहा है.


8 जून को ईडी दफ्तर जाएंगी सोनिया गांधी


सुरजेवाला ने कहा कि ईडी ने हमारी अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नोटिस दिया है. वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी 8 जून को ईडी कार्यालय जाएंगी.


ये भी पढ़ें- Money Laundering Case: स्मृति ईरानी बोलीं- सत्येंद्र जैन को क्यों बचा रहे केजरीवाल? दिल्ली सीएम ने दिया ये जवाब...