Kamal Gupta On POK: डॉ. कमल गुप्ता हरियाणा सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता हैं. हाल ही में उन्होंने रोहतक में एक कार्यक्रम को संबोधित किया था. उन्होंने इस दैरान बड़ा दावा करते हुए कहा कि जिस तरह से हिन्दुस्तान अब सशक्त हो गया है आने वाले समय में POK भारत का हिस्सा बन जाएगा. इसे लेकर मुजफ्फराबाद समेत तमाम जगहों पर आवाज उठने लगी है कि हमे भारत में मिल दो. 


कमल गुप्ता ने कहा कि आने वाले दो-पांच सालों में किसी भी पल पीओके भारत का हो जाएगा. हमने राम मंदिर बनाने का काम शुरू किया और अनुच्छेद 370 को खत्म किया. इन सब कामों को देखकर आज पीओके में आवाजें उठने लगी हैं और मुजफ्फराबाद में आंदोलन शुरू हो गए हैं. यहां के लोग भारत में विलय करना चाहते हैं. एक साल, 2 साल, 5 साल में एक क्षण आ सकता है जब पीओके भारत का हिस्सा बन सकता है. 






'पाकिस्तान नहीं है हमारा मुल्क'


बता दें कि, भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की आर्थिक हालत काफी बिगड़ गई है. देश में विदेशी मुद्रा भंडार की भारी कमी है. आसमान छूती महंगाई (Inflation) से लोगों का जीना हराम हो गया है. इस बीच पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर (PoK) के लोग पाकिस्तान से छुटकारा पाना चाहते हैं. लोग चाहते हैं कि वो भारत में शामिल हों. पिछले महीने ही PoK से बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरे लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और भारत में शामिल होने की मांग की. वहीं, जेएसएमएम (Jeay Sindh Muttahida Mahaz) के अध्यक्ष शफी बुरफत (Safi Burfat) ने भी 14 फरवरी को एक बार फिर कहा था कि पाकिस्तान उनका मुल्क नहीं है.


ये भी पढ़ें: 


Maharashtra MLA Advice: '...आवारा कुत्तों को असम भेजो', महाराष्ट्र के विधायक ने क्यों दी अजीबोगरीब सलाह