पंचकूला: बलात्कारी बाबा राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को आज पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया है. कोर्ट ने हनीप्रीत की पुलिस रिमांड तीन दिन और बढ़ा दी है. इस दौरान हनीप्रीत कोर्ट रूम में ही रोने लगी. बता दें कि हनीप्रीत की छह दिनों की रिमांड आज खत्म हो चुकी है. हरियाणा पुलिस हनीप्रीत से अभीतक कुछ खास नहीं उगलवा पाई है.


कोर्ट में पुलिस ने हनीप्रीत की नौ दिन की रिमांड मांगी थी. पुलिस ने कहा कि हनीप्रीत का मोबाइल-लैपटॉप रिकवर करना है और हनीप्रीत को पंजाब, हिमाचल, राजस्थान ले जाना है. पुलिस ने यह भी कहा कि हनीप्रीत से अभी आदित्य इंसा और पवन इंसा के बारे में भी पता करना है.

पुलिस ने कोर्ट को यह भी बताया कि हनीप्रीत जांच में सहयोग नहीं कर रही है. इसके बाद जज ने हनीप्रीत से सवाल जवाब किए. हनीप्रीत ने कहा, ‘’मैं पुलिस को सबकुछ सच बता चुकी हूं. मैं निर्दोष हूं.’’

इसके बाद अदालत ने बचाव पक्ष की दलील सुनकर हनीप्रीत और सुखदीप की रिमांड तीन दिन के लिए और बढ़ा दी. हनीप्रीत को चार अक्टूबर को छह दिन की रिमांड दी जा चुकी है.


हनीप्रीत से सच उगलवाने के लिए पुलिस ने उसके करीबी पर शिकंजा कसा है. इस करीबी का नाम राकेश है. ये राम रहीम और हनीप्रीत का सबसे बड़ा राजदार माना जा रहा है. पुलिस ने कल ड्राइवर राकेश से 13 घंटे पूछताछ की. इसके बाद हनीप्रीत और ड्राइवर राकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई.

इस दौरान हनीप्रीत बड़े शातिराना अंदाज से हर सवाल का गोलमोल जवाब देती रही. हनीप्रीत पुलिस को चमका दे रही है तो पुलिस मीडिया को चमका देने में लगी है. दरसअल पंचकुला हिंसा की साज़िश डेरे में रची गई थी, इसके लिए डेरे में 17 अगस्त को बैठक हुई थी. बैठक में हनीप्रीत और विपासना भी मौजूद थे.

वहीं, रोहतक जेल में बंद राम रहीम से मिलने कल उसके परिवार वाले आए थे. राम रहीम की मां और बेटा इनोवा कार से पहुंचे. यह लोग करीब 2.30 बजे गए थे. यह दूसरी बार है जब राम रहीम से मिलने कोई पहुंचा हो.