टीम इंडिया के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मुंबई कस्टम विभाग की ओर से दो घड़ियां जब्त किए जाने को लेकर बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि मैं स्वेच्छा से मुंबई हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क काउंटर पर खुद के साथ लाए गए सामानों के मारे में जानकारी देने और आवश्यक सीमा शुल्क का भुगतान करने के लिए गया था. अपने बयान में उन्होंने यह भी कहा कि जिन घड़ियों की कीमत के बारे में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है कि कीमत पांच करोड़ है दरअसल उसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये है.


बता दें कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ की 2 घड़ियों को कस्टम विभाग की ओर से जब्त कर लिया गया था. कस्टम के अधिकारियों ने बताया कि हार्दिक पांड्या के पास इन घड़ियों के के इनवॉइस नहीं थे और न ही इन घड़ियों को उन्होंने डिक्लेयर किया था.


दरअसल, आईसीसी टूर्नामेंट में हार के बाद बाहर हुई टीम इंडिया स्वदेश लौट आई. टीम के साथ हार्दिक पांड्या भी रविवार देर रात लौट स्वदेश लौटे थे. लेकिन इसी दौरान कस्टम विभाग के अधिकारियों ने उन्हें रोक लिया और दो घड़ियों को डिटेन किया.


गौरतलब है कि हाल ही में पूरे हुए आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप में हार्दिक पंड्या फ्लॉप साबित हुए थे. हार्दिक पांड्या शानदार ऑलराउंडर माने जाते हैं. लेकिन इस टूर्नामेंट में वो वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाए, जैसी उनसे उम्मीद थी. टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 की 3 पारियों में हार्दिक के बल्ले से महज 69 रन निकले. खासकर न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के साथ अहम मैच में भी उन्होंने अहम मोड़ पर विकेट गंवा दिया.


Hardik Pandya News: हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ की दो घड़ियां ज़ब्त, एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने इस वजह से कब्ज़े में लिया