Gurugram Child Stealing: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के फारुख नगर इलाके में एक महिला पर बच्चा चोरी का शक किया गया. इसके चलते बाजार में लोगों ने उसके साथ मारपीट की. कई घंटों तक बाजार के बीच में ही महिला के साथ मारपीट का ड्रामा चलता रहा. इसके बाद जनता ने आरोपी महिला को पुलिस के हवाले कर दिया.


फारुख नगर बाजार में सुनीता नाम की एक महिला बर्तन चोरी करने के लिए बाजार आई थी. इसी दौरान कुछ लोगों को लगा कि शायद ये महिला बच्चा चोरी करने के इरादे से बाजार आयी है.


बच्चा चोरी करने का शक


महिला पर बच्चा चोरी का शक होते ही वहां पर मौजूद लोगों ने देखते ही देखते महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. काफी देर तक मारपीट करने के बाद आरोपी महिला को पुलिस के हवाले किया गया. स्थानीय पुलिस ने आरोपी महिला सुनीता के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस ने महिला से पूछताछ की


जब पुलिस ने महिला से थाने ले जाकर पूछताछ की तो उसने बताया वह बाजार से बर्तन चोरी करने गई थी. महिला ने ये भी बताया पिछले काफी समय से वह आस-पास के बाजारों में जाकर बर्तन और दूसरे सामान की चोरी कर रही थी, लेकिन बाजार में मौजूद लोगों को मेरे ऊपर बच्चा चोरी का कुछ शक हुआ और इसी के चलते मारपीट की गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.


सतना में भी हुई ऐसी घटना 


मध्य प्रदेश के सतना में सितंबर के महीने में बच्चा चोर होने के शक में एक महिला से मारपीट का मामला सामने आया था. लोगों ने पहले उससे पूछताछ की, लेकिन ढंग से जवाब नहीं मिलने पर पिटाई कर दी. महिला की हरकतों को देख कर लोगों को उस पर बच्चा चोर होने का संदेह हुआ और एकजुट होकर महिला को पकड़ लिया. इस दौरान कुछ लोगों ने उसके साथ धक्का-मुक्की की और कुछ ने थप्पड़ भी मारे.


ये भी पढ़ें:Delhi: पीएम मोदी आज कालकाजी में झुग्गीवासियों को देंगे आशियाने की सौगात, 3024 EWS पुनर्वास फ्लैट की सौंपेंगे चाबियां