Gurugram News: देश की राजधानी दिल्ली से लगे गुरुग्राम में एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां स्टंट करते समय नशे में धुत कुछ लड़कों ने अपनी एसयूवी कार से पैदल चल रहे कई लोगों को टक्कर मार दी. इस टक्कर से 50 वर्षीय एक शख्स की मौत हो गई, जबकि घायलों का इलाज चल रहा है.


हादसे के दो दिन बाद पुलिस ने इस मामले में कार में सवार सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस अभी तक मृतक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं जुटा पाई है.






रविवार को हुआ था हादसा


गुरुग्राम के उद्योग विहार-1 थाना क्षेत्र में रविवार की रात सड़क पर स्टंट करते वक्त कार सवारों ने सड़क पर खड़े तीन लोगों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि इस घचना में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि दो को जख्मी हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. आरोपी वारदात के मौके से फरार हो गए थे. वहीं अब पुलिस ने इस मामले में सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी अस्पताल में भर्ती है. अस्पताल से छुट्टी मिलने पर उसे गिरफ्तार किया जाएगा.


घटना का वीडियो भी आया था सामने


रविवार तड़के करीब 2 बजे हुई इस घटना के वीडियो में शराब के नशे में धुत लोग अपनी मारुति अर्टिगा को शराब की दुकान के बाहर घुमाते दिख रहा है. इसी दौरान वीडियो में दूसरा फ्रेम आता है और अचानक कार पैदल चल रहे लोगों की तरफ बढ़ती दिखती है. कार की स्पीड इतनी तेज थी कि लोगों ने बचने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुए.


कार से टक्कर मारने से पहले मारपीट की थी


पुलिस ने मामले में 2 कारें भी बरामद की हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों में से एक उपायुक्त कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर है, जबकि तीन लोग एक ट्रैवल एजेंसी के साथ काम कर रहे थे. पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने शराब की दुकान के बाहर उनकी कार को टक्कर मारने से पहले कुछ लोगों के साथ मारपीट भी की थी.


ये भी पढ़ें


Watch: अगर आपको ऊंचाई से डर नहीं लगता तो अमेरिका का रोलर कोस्टर होश उड़ा देगा, देखिए वीडियो