ABP News C-VOTER Opinion Poll : गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार अभियान तेज हो गया है. लगाचतार कांग्रेस आप बीजेपी और AIMIM समेत सभी राजनीतिक पार्टियां जनता से अपील कर रही है कि उनके प्रत्याशियों को वोट दें. गुजरात के चुनाव को आम आदमी पार्टी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने चुनाव में अपने उम्मीदवार उतार कर मुकाबला दिलचस्प बना दिया है. सबके मन में सवाल है कि क्या ओवैसी की पार्टी राज्य में बेहतर प्रदर्शन करेगी या सिर्फ कांग्रेस का वोट काट बीजेपी को फायदा पहुंचाएगी.


इस सवाल का जवाब जानने के लिए ABP News C-VOTER ने ओपिनियन पोल किया. इसमें जनता से सवाल पूछा गया कि ओवैसी  से BJP को फायदा या नुकसान ? आइए देखते हैं गुजरात की जनता ने क्या कहा


क्या ओवैसी की वजह से गुजरात में बीजेपी को फायदा होगा?


हां- 51
नहीं-49


सर्वे से पता चलता है कि ज्यादातर गुजरात की जनता मानती है कि ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार जहां से लड़ रहे हैं उन सीटों पर बीजेपी को फायदा होगा.


नोट- गुजरात में चुनाव प्रचार का शोर तेज हो चुका है. 1 दिसंबर को पहले चरण में और 5 दिसंबर को दूसरे चरण में वोटिंग है. सभी दल के नेताओं ने प्रचार में ताकत झोंक दी है. गुजरात चुनाव को लेकर abp न्यूज़ के लिये C VOTER ने साप्ताहिक सर्वे किया है. इस सर्वे में गुजरात के 2 हजार 128 लोगों से राय ली गई है. सर्वे पिछले दो दिनों में किया गया है. इसमें मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी है. यह सर्वे टीवी पर शनिवार (19 सितंबर) को प्रसारित हुआ था.