Gujarat Assembly Election Results 2022: गुजरात विधानसभा चुनावों के नतीजे सामने आ रहे हैं और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी एतिहासिक जीत को ओर बढ़ रही है. अब तक सामने आए रुझानों में बीजेपी के पाले में 154 सीटें आ चुकी हैं. वहीं, साल 2017 में बीजेपी को करारी टक्कर देने वाली कांग्रेस केवल 20 सीटों पर है. वहीं, आम आदमी पार्टी केवल 5 सीटों पर हैं. 


भारतीय जनता पार्टी की 152 सीटों पर गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता को और किसी पर भरोसा नहीं है. जनता ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर अपना प्यार लुटाया है. जिस तरीके से 150 से ज्यादा सीटें बीजेपी के पक्ष में आ रही हैं इसका सीधा अर्थ ये है कि लोगों मे पार्टी के प्रति सद्भावना है और पूरा भरोसा है.


आप-कांग्रेस को जनता ने दिया करारा जवाब- विजय रुपाणी


कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर पूछे एक सवाल का जवाब देते हुए विजय रुपाणी ने कहा कि, हमें इन पार्टियों से कोई फर्क नहीं पड़ता. गुजरात के लोग बहुत समझदार हैं. वो सब जानते हैं. जिस तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया जनता नें उन्हें चुनावों के जरिए जवाब दे दिया है. उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश की जनता बहुत समझदार है और इन पार्टियों के हथकंडे को भली-भाति समझती है. जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया है.


हम रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं- विजय रुपाणी


विजय रुपाणी आगे बोले कि चुनावों में हम रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. ये आने वाले वक्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाएगा. इसके साथ उन्होंंने ये भी कहा कि, अभी नतीजे सामने आ रहे हैं और जहां-जहां हमारे पक्ष में नहीं है वहां हम गौर कर काम करेंगे.


यह भी पढ़ें.


गुजरात में बीजेपी की अब तक की सबसे बड़ी जीत, तोड़ा 20 साल पुराना अपना रिकॉर्ड, हाशिए पर कांग्रेस