Goa AAP CM Face: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल बुधवार को गोवा में AAP के मुख्यमंत्री चेहरे का एलान करेंगे. आज सीएम केजरीवाल शाम को गोवा पहुंचेंगे और कल सुबह 11 बजे पणजी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के सीएम चेहरा की घोषणा करेंगे. गोवा में आप इस बार विधानसभा का चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ रही है. केजरीवाल ने गोवा में सरकार बनाने का दावा किया है.


आप ने पंजाब के सीएम चेहरा का आज किया एलान


पंजाब के लिए आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को सीएम के चेहरे का एलान कर दिया. अरविंद केजरीवाल ने आज एलान किया, "पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए AAP की तरफ से पंजाब के अगले सीएम और पार्टी का सीएम चेहरा औपचारिक रूप से भगवंत मान जी हैं." इस एलान के बाद अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान को गले लगाकर बधाई भी दी.


गोवा से केजरीवाल ने क्या वादे किए हैं?


अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में गोवा के लिए कई एलान किए. केजरीवाल ने गोवा के लोगों से वादा किया कि उनकी सरकार बनी तो गोवा में ईमानदार सरकार बनाएंगे सब बच्चों को रोजगार देंगे जिन को रोजगार नहीं मिलेगा उनको 3000 महीना बेरोज़गारी भत्ता देंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार बनने के 6 महीने के अंदर हम माइनिंग शुरू करेंगे, लैंड राइट को लेकर भी काम करेंगे बहुत परिवार ऐसे हैं जिनको जमीन का मालिकाना हक मिलना चाहिए.


उन्होंने शिक्षा व्यवस्था और स्कूलों को बेहतर करने का दावा किया. साथ ही कहा कि हम स्वास्थ्य को लेकर भी अच्छा काम करेंगे. उन्होंने घर की हर महिला को एक हज़ार रुपये देने का वादा किया. गोवा में 24 घंटे पानी और फ्री में पानी देने का भी वादा किया है और फ्री बिजली देने का वादे को भी दोहराया.


Punjab Polls: भगवंत मान कहां से लड़ेंगे चुनाव, चन्नी के रिश्तेदारों पर छापेमारी कितनी सही? जानें Exclusive बातचीत में क्या-क्या बोले AAP के CM उम्मीदवार


Akhilkesh Attacks BJP: ‘डरी हुई सरकार ही एजेंसियों का सहारा लेती है, खत्म हो रहे रोजगार’, अखिलेश यादव ने ऐसे किए बीजेपी पर वार