Goa CM Pramod Savant News: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शनिवार (16 मार्च) देर रात कैनाकोना राजमार्ग पर एक सड़क हादसे को देखकर अपना काफिला रोक दिया. वह काफिला रोककर दुर्घटना पीड़ितों की मदद भी करने लगे. मौके पर पीड़ितों तों की मदद के लिए कई लोग जमा हो गए थे. एंबुलेंस को बुलाकर घायलों को अस्पताल भेजा गया. अब प्रमोद सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


बताया जा रहा है कि सीएम प्रमोद सावंत दक्षिण गोवा के कुनकोलिम में विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान को संबोधित करके लौट रहे थे. तभी रास्ते में उन्हें यह हादसा दिखा. इसे देखकर उन्होंने अपना काफिला रुकवा दिया.



एक्स पर दी कार्यक्रम की जानकारी


कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर भी जानकारी शेयर की. उन्होंने एक्स पर लिखा, "धन्यवाद मोदी जी! दक्षिण गोवा के कैनाकोना में विकसित भारत सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया. गोवा में एसटी समुदाय के लिए राजनीतिक आरक्षण के केंद्रीय कैबिनेट के फैसले की घोषणा करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त किया. मैं स्पीकर रमेश तवाडकर को पुण्यदान योजना की पहल करने के लिए बधाई देता हूं. लोगों का प्यार और विश्वास फिर एक बार मोदी सरकार को अबकी बार 400 पार के साथ लाएगा.''


कुनकोलिम बाजार में व्यापारियों से बातकर जाना सुझाव


हादसे पहले सीएम प्रमोद सावंत ने कुनकोलिम में बाजार विक्रेताओं और व्यापारियों से भी बातचीत की और उनके सुझाव लिए. उन्होंने एक्स  पर इसे लेकर लिखा, "विकसित भारत मोदी की गारंटी संकल्प पत्र अभियान के तहत कनकोलिम में बाजार विक्रेताओं और व्यापारियों के साथ बातचीत की. प्रत्येक सुझाव भाजपा संकल्प पत्र के लिए महत्वपूर्ण है."


घरों और फुटबॉल एरिना का किया उद्घाटन


मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कैनाकोना में भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओऱ से निर्मित कुछ घरों का भी उद्घाटन किया. इसके अलावा सीएम सावंत ने कानून मंत्री एलेक्सो सिकेरा और अन्य गेस्ट की मौजूदगी में वर्ना नुवेम में वर्ना फुटबॉल एरिना का उद्घाटन किया.


ये भी पढ़ें


 लोकसभा चुनाव: नेता हों या कार्यकर्ता, चुनाव आयोग की 10 बातें कान खोलकर सुन लें