हरियाणा के फरीदाबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां नौकरी से परेशान होकर एक लड़की मेट्रो स्टेशन से कूदने ही वाली थी, लेकिन तभी उसे पुलिसवाले ने पकड़ लिया, जिससे उसकी जान बच गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


फरीदाबाद के सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन पर एक लड़की अचानक स्टेशन के छज्जे पर चढ़ गई और सुसाइड करने की धमकी देने लगी. इस दौरान मेट्रो स्टेशन के नीचे भीड़ इकट्ठी हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे. मेट्रो में तैनात CISF और फरीदाबाद पुलिस ने लड़की को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी. हालांकि, पुलिस और CISF की सूझबूझ से उसे बचा लिया गया. फरीदाबाद पुलिस ने घटना का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. लड़की के हंगामे की वजह से आसपास ट्रैफिक भी रुका रहा. 






पुलिस ने दी मामले की जानकारी 


वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि जींस और ब्लैक टॉप में एक लड़की मेट्रो स्टेशन से कूदने की कोशिश कर रही है. तभी एक पुलिस कॉन्स्टेबल चुपके से उसके करीब जाते हैं और लड़की को काबू कर लेते हैं. इस दौरान मेट्रो के अन्य कर्मचारी भी उनकी मदद के लिए वहां पहुंच जाते हैं. आपको बता दें कि लड़की को मेट्रो पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है. इसी के साथ पुलिस ने लड़की के घर वालों को सूचना दी और उन्हें थाने बुलाया.


पुलिस ने बताया कि वह दिल्ली के नांगलोई में रहती है और सेक्टर 28 फरीदाबाद के साईं एक्सपोर्ट कंपनी में नौकरी करती है. नौकरी के दौरान कंपनी के अधिकारियों ने उसे किसी बात को लेकर डांट दिया, जिसके कारण वह तनाव में आ गई. ऑफिस से घर जाने के लिए वह सेक्टर-28 मेट्रो स्टेशन पर आई तो आत्महत्या करने के मकसद से स्टेशन के छज्जे पर चढ़ गई. 


ये भी पढ़ें :-


Covid-19 की तीसरी लहर का खतरा, 28% भारतीयों की अगस्त-सितंबर में यात्रा की योजना


Tokyo Olympics 2020: भवानी देवी ने रचा इतिहास, ओलंपिक में तलवारबाजी का मुकाबला जीतने वाली पहली भारतीय बनीं