Ghaziabad Murder Case: गाजियाबाद में पुलिस ने महेंद्र राणा नामक युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है. इस हत्या में पुलिस ने महेंद्र की पत्नी कविता और उसके प्रेमी विनय शर्मा को गिरफ्तार किया है. दोनों ने प्लान बनाकर महेंद्र को जान से मार दिया. 


कविता गाजियाबाद के सर्वोदय अस्पताल में नर्स का काम करती है. वहीं इसी हॉस्पिटल में विनय शर्मा इंश्योरेंस का काम करता है. दोनों इसी अस्पताल में मिले और शादीशुदा कविता को विनय से प्यार हो गया. पुलिस के मुताबिक मंगलवार (29 नवंबर) की रात को महेंद्र शराब पी के आया था और उसका झगड़ा उसकी पत्नी से हुआ.


आरोप है कि इसके बाद कविता ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद उसने बड़ी चालाकी से महेंद्र को सर्वोदय अस्पताल लेकर गई और सबको इस भरोसे में लेने की कोशिश की कि महेंद्र ने सुसाइड किया है लेकिन अस्पताल ने प्रोटोकॉल निभाते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जब पोस्टमॉर्टम कराया तो पता चला की महेंद्र की गला दबाकर हत्या की गई है.


पुलिस ने क्या कहा? 


एसपी सिटी गाजियाबाद निपुण अग्रवाल ने बताया कि कविता की 13 वर्षीय बेटी और 8 वर्षीय बेटे से पूछताछ में पता चला कि रात में महेंद्र शराब पी के आया था तो उसका कविता से झगड़ा हुआ, जिसके बाद उन्होंने देखा कि उनकी मां (कविता) महेंद्र की छाती पर चढ़ी हुई और उसका गला दबा रही है.


पुलिस ने बताया कि उसे कविता और उसके प्रेमी विनय शर्मा की व्हाट्सएप चैट और रिकॉर्डिंग मिली है, जिससे यह साबित हो गया कि विनय और कविता ने मिलकर महेंद्र की हत्या का प्लान बनाया और उसको मार दिया. 


यह भी पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद में 11 साल के मासूम ने किडनैपर्स के छुड़ाए छक्के, हाथ पर दांतों से काटकर चंगुल से छूटा