Karnataka Minister Viral Video: तेलंगाना चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करने पहुंचे कर्नाटक के मंत्री शिवानंद पाटिल के वायरल वीडियो पर बीजेपी हमलावर हो गई है. बुधवार (18 अक्टूबर) को दोपहर के समय पार्टी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि कांग्रेस के नेता इसी तरह से जनता को लूट कर भ्रष्टाचार करते हैं, इस बार चुनाव में पार्टी का सूपड़ा साफ हो जाएगा.


भाटिया ने आरोप लगाते हुए दावा किया कि तेलंगाना में कांग्रेस के मंत्री ने अपने ऊपर नोटों की बारिश अपनी मर्जी से नहीं करवाई, बल्कि कांग्रेस आला कमान गांधी परिवार के निर्देश पर करवाई है. उन्होंने कहा, "जैसा आप सब ने देखा कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के जो मंत्री हैं शिवानंद पाटिल, इनका एक वीडियो तेलंगाना से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने ऊपर नोटों की बारिश करवा रहे हैं."


'भ्रष्टाचार पर चुप रहते हैं सिद्धारमैया'


कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर भ्रष्टाचार पर चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए गौरव भाटिया ने कहा, "अभी एक ही दिन पहले कर्नाटक में एक ठेकेदार के यहां से करीब 100 करोड़ से ज्यादा रुपया इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को मिला है तो मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एक शब्द नहीं कहा. कांग्रेस पार्टी पुराना राग अलाप रही है कि राजनीतिक द्वेष में छापेमारी हुई है लेकिन भ्रष्टाचार पर कुछ नहीं कहते हैं. कर्नाटक के मंत्री ने यह बात स्वीकार कर ली है कि वायरल वीडियो में वही हैं.


गौरव ने कहा, "जनता की सेवा करना कांग्रेस के डीएनए में नहीं है. कर्नाटक को कांग्रे्स ने एटीएम बना लिया है." कांग्रेस नेता सोनिया गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि सोनिया गांधी भी बेल पर बाहर हैं.


'तुष्टीकरण के लिए विपक्ष आतंकवादियों के साथ भी खड़ा'


उन्होंने विपक्षी दलों पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा, "भारत में कुछ विपक्षी दल केवल तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं उनको आतंकवादी हमला भी नहीं दिखता है. विपक्षी पार्टी के लोग मानवत का चश्मा नहीं पहने हुये हैं. विपक्षी पार्टी  के कुछ लोगों को आतंकवादियों के साथ भी खड़ा होना पडे़ तो उन्हें कोई दिकत नहीं है."


शिवानंद को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग करते हुए गौरव भाटिया ने कहा, "कांग्रेस पार्टी के लीडर में घमंड हो गया है. लूटने वाले मंत्री को संवैधानिक पद पर नहीं बैठना चाहिए. लोकतंत्र में चुनाव महापर्व है लेकिन कर्नाटक में लूट हो रही है. लूट कांग्रेस पार्टी का अधिकार बन गया है. चुनाव में इनका सुपडा साफ हो जायेगा.


ये भी पढ़ें : '...अगर पार्टी असली है तो लगाने दें बोर्ड', इब्राहिम की JDS से बगावत पर एचडी कुमारस्वामी का निशाना