Garden Galleria Murder: नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में बने लॉस्ट लेमन बार में सोमवार रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने आए एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गयी. इस मामले में अब एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. अब तक इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है. आठवें आरोपी का नाम रोहित तंवर है. इसकी पहचान CCTV फुटेज आधार पर हुई है. 


दरअसल बीते सोमवार को गार्डन गैलरिया मॉल के लॉस्ट लेमन पब में बाउंसर व पब के कर्मचारियों ने बृजेश राय नाम के युवक की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी थी. आरोप है कि यह झड़प पार्टी के बाद बिल को लेकर बृजेश राय शुरु हुआ. जिसके बाद वहां पर मौजूद बाउंसर और स्टाफ ने बृजेश राय और उनके दोस्त की जमकर पिटाई कर दी. पीटाई के दौरान एक व्यक्ति के बेहोश हो जाने के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. बृजेश राय को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है. 


पुलिस का मानना है कि ये विवाद 7400 रुपये के बिल को लेकर शुरु हुआ था, लेकिन जांच में पता चला है कि बृजेश राय ने मारपीट और विवाद से पहले ही अपने खाने का 7400 रुपये का बिल जमा कर दिया था. बिल जमा करने के बाद ही लास्ट लेमंस बार में बाउंसर और कर्मचारियों ने बृजेश राय से मारपीट की थी.


16 कर्मचारियों हिरासत में


सोमवार को इस मामले में पुलिस ने लॉस्ट लेमन के बाउंसर और दूसरे करीब 16 कर्मचारियों को हिरासत में लिया था. हालांकि सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने  8 लोगो की पहचान की थी जो बृजेश राय और उनके दोस्तों से मारपीट करते हुए नज़र आ रहे है.


ये भी पढ़ें:


PM Jammu Kashmir Visit: पीएम मोदी आज जम्मू कश्मीर को देंगे 20000 करोड़ के प्रोजेक्ट्स की सौगात, पल्ली गांव में ऐसी हैं तैयारियां


सामना में शिवसेना का हल्ला बोल, कहा- लाउडस्पीकर, हनुमान चालीसा विवाद देश को डुबाने की साजिश