Rajkumar Santoshi: फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी ने अपनी जान को खतरा बताया है और पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की है. इसके लिए उन्होंने मुंबई पुलिस को एक चिट्ठी भी लिखी है. उन्होंने कहा कि गांधी गोडसे फिल्म को लेकर उन्हें धमकी मिल रही है जिसमें जान को खतरा है. उन्होंने मुंबई पुलिस के सीपी देवेन भारती को चिट्ठी लिखी है.


फिल्म 'गांधी गोडसे - एक युद्ध' के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने मुंबई के स्पेशल सीपी देवेन भारती को पत्र लिखकर अपने और अपने परिवार के लिए अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की, क्योंकि मुंबई में प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने उनके और उनकी टीम की आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को बाधित किया था. इसके अलावा, राजकुमार संतोषी और प्रोड्यूसर ने पुलिस से मुलाकात भी की है. इस मामले पर पुलिस की भी प्रतिक्रिया आई है.


क्या कहा पुलिस ने?


गांधी गोडसे फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी और प्रोड्यूसर ललित कुमार श्याम टेकचंदानी आज मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर सत्यनारायण चौधरी से मिले और चौधरी को दोनों ने अर्जी दी और बताया कि लगातार मिलने वाली धमकी से उन्हें जान को खतरा है. चौधरी ने एबीपी न्यूज को बताया कि जरूरत के हिसाब से करवाई की जाएगी. चौधरी ने आगे बताया कि जहां जहां फिल्म लगी है वहां पर किसी भी तरह की लॉ एंड ऑर्डर की परेशानी न हो इसके लिए वहां एडिशनल फोर्स तैनात की जाएगी.






राजकुमार संतोषी को झेलना पड़ा था विरोध


दरअसल, फिल्म 'गांधी-गोडसे एक युद्ध' का ट्रेलर रिलीज होते ही कई लोग इसका विरोध कर रहे हैं. हाल ही में मुंबई में इस फिल्म को लेकर राजकुमार संतोषी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. कॉन्फ्रेंस के बीच में कुछ लोगों ने 'गांधी जी अमर रहें' के नारे लगाए और काला झंडा भी दिखाया. राजकुमार संतोषी माइक पर कुछ बोलने वाले ही होते हैं, कि थिएटर में कुछ लोग नारे लगाते हुए कहते हैं, 'गांधी जी अमर रहें.'


ये भी पढ़ें: Gandhi Godse Ek Yudh : मध्य प्रदेश में 'गांधी गोडसे एक युद्ध' फिल्म पर विवाद, बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने