Danish Kaneria Religion Conversion: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पूर्व पाक क्रिकेटर ने पीसीबी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये दोस्ती-यारी पर बनाई गई टीम है. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि मेरी टीम के किसी सदस्य ने मुझे सपोर्ट नहीं किया. इंडिया में टीम सबसे पहले होती है. इसके साथ ही उन्होंने ड्रेसिंग रूम के कल्चर को लेकर भी बात की. दाशिन ने कहा कि उनके पास नमाज को लेकर फोन आते थे. 


उन्होंने टीवी चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू में कहा, "भारत में भी खिलाड़ी पूजा करते हैं, विराट कोहली-रोहित शर्मा भी पूजा करते हैं. मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज भी नमाज पढ़ते होंगे, लेकिन उन्होंने कभी इनकी तरह दिखावा नहीं किया और वह कभी मैदान पर नमाज पढ़ते नहीं दिखे."


इसके अलावा दानिश कनेरिया ने जय श्री राम के नारे को लेकर कहा, "इनके कोच कहते हैं कि दिल-दिल पाकिस्तान नारा नहीं बजा, जय श्री राम का नारा बजा. पहले तो मैं इन्हें बता देता हूं कि जय श्री राम एक ग्रीटिंग है, वह वेलकम कर रहे हैं."


हिंदू समुदाय के लिए आवाज उठाउंगा- दानिश कनेरिया


उन्होंने कहा, "पाकिस्तान में जो हो रहा है वह रिपोर्ट तक नहीं हुआ, मैं उसके खिलाफ अवाज उठाएंगा. मैं एक सनातनी हूं और हिंदू समुदाय के लिए आवाज उठाउंगा. मैं चाहूंगा कि इंडिया का हर व्यक्ति और मीडिया ये आवाज उठाए." कनेरिया ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीसीसीआई से अपील की है कि बैन को हटवाने में मदद करें.


इंजमाम और शोएब अख्तर ने काफी सपोर्ट किया


इसके साथ ही दानिश ने कहा- "भगवान की कृपा से मेरा करियर अच्छा जा रहा था, मुझे इंजमाम उल-हक और शोएब अख्तर ने बहुत सपोर्ट किया है. हालांकि शाहिद अफरीदी ने मुझे बहुत सताया है. मेरे साथ खाना नहीं खाते थे, इतना ही नहीं धर्म परिवर्तन तक की बात करते थे. मेरा धर्म मेरे लिए सब-कुछ है."


मैं हार्ड कोर सनातनी हूं- दानिश कनेरिया


दानिश कनेरिया ने कहा, ''मैंने अगर धर्म परिवर्तन कर लिया होता तो आज मेरी ये स्थिति नहीं होती. मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान बन गया होता. मैं हार्ड कोर सनातनी हूं. मैं सनातन धर्म को बहुत प्यार करता हूं. मेरे लिए मेरा धर्म ही सबकुछ है. मुझे रोजगार न मिले, मुझे कुछ न मिले, धर्म है तो सबकुछ है. मुझे बहुत बोला गया कि धर्म परिवर्तन कर लो. मैंने कहा जय श्री राम.''


उन्होंने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम की स्थिति पर कहा कि वह टॉप 4 में भी पहुंच जाए तो बड़ी बात हो जाएगी, जीतना दूर है. जैसे हमारा देश दूसरे के प्रदर्शन पर आश्रित है, वैसे ही हमारी टीम का हाल है.


ये भी पढ़ें- हमास लड़ाके के पिता ने बेटे से कहा- लौट आओ घर, बेटा बोला- 10 यहूदियों को मार चुका, व्हाट्सएप्प खोलो और देखो मौत का तांडव