Luizinho Faleiro Become Vice President In TMC: गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फलेरियो को तृणमूल कांग्रेस का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है. लुईजिन्हो फलेरियो हाल ही में कांग्रेस पार्टी को छोड़ टीएमसी में शामिल हुए हैं. इससे पहले कोलकाता में राज्य सरकार के मुख्यालय नबन्ना में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने के बाद वह टीएमसी में शामिल हुए थे. उनके शामिल होने के दौरान टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी, सुब्रत मुखर्जी और सौगत रॉय मौजूद थे. फलेरियो ने एबीपी न्यूज़ के साथ खास बातचीत में बताया कि उनकी लड़ाई बीजेपी के साथ हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमारा परिवार है. हम बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे.


लुईजिन्हो फलेरियो के टीएमसी में शामिल होने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा था, ''गोवा के पूर्व सीएम, 7 बार के विधायक और गोवा के दिग्गज नेता लुईजिन्हो फलेरियो का तृणमूल कांग्रेस परिवार में स्वागत करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. साथ में हम इसके लिए खड़े होंगे, हर गोवावासी, विभाजनकारी ताकतों से लड़ें और गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करने की दिशा में काम करें."


गोवा के सबसे बड़े नेताओं में से एक फलेरियो कांग्रेस के गढ़ माने जाने वाले नवेलिम विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं. फलेरियो को इस महीने की शुरुआत में गोवा के लिए जारी चुनाव समितियों में समन्वय समिति का प्रमुख बनाया गया था. वह हाल ही में पूर्वोत्तर राज्यों के एआईसीसी प्रभारी रहे थे.


Petrol Pump Closed: असम में पेट्रोल पंप डीलरों ने बुलाई 48 घंटे की हड़ताल, जानें- कब तक बंद रहेंगे पंप


Bangladesh Murder: बांग्लादेश के रोहिंग्या कैंप में गोलीबारी, 7 लोगों की मौत