Foreign Minister S Jaishankar on 8 years of Modi Govt: देश में मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर विदेश मंत्रालय की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में विदेशी राजनयिकों को आमंत्रित किया गया. विदेश मंत्री (Foreign Minister) डॉ एस जयशंकर (S Jaishankar) ने मोदी सरकार के 8 साल पूरे (8 years of Modi Govt) होने पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार (Union Govt) की योजनाओं और नीतियों की तारीफ की. उन्होंने उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि भारतीय विदेश नीति (Indian Foreign Policy) की सोच अधिक वैचारिक और स्पष्ट है.


विदेश मंत्री एस जयशंकर (S Jaishankar) ने कहा कि कोरोना महामारी हो या फिर वर्तमान आर्थिक चुनौतियों के दौरान भारत अपने पड़ोसियों से आगे रहा है और ऐसा करना आगे भी जारी रखेगा. एस जयशंकर ने सुरक्षा के मसले पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने उन लोगों की तारीफ की जो देश को सुरक्षित रखने में मदद के लिए काम कर रहे हैं.


एस जयशंकर ने गिनाई उपलब्धियां
 
भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने आगे कहा कि जब सुरक्षा की बात आती है, तो हम वह करेंगे जो राष्ट्रीय कल्याण सुनिश्चित करने के लिए जरूरी है. मैं उन भरोसेमंद भागीदारों की भूमिका को स्वीकार करता हूं जो हर दिन देश को सुरक्षित और सुरक्षित रखने में मदद करने के लिए काम करते हैं.






वैक्सीन मैत्री बड़ी उपलब्धि- एस जयशंकर


मोदी सरकार के 8 साल पूरे (8 years of Modi Govt) होने के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम के दौरान विदेश मंत्री एस जयशंकर (S Jaishankar) ने ये भी कहा कि हम वैक्सीन मैत्री को अपनी प्रमुख उपलब्धियों में से एक मानते हैं. 


ये भी पढ़ें:


Money Laundering Case: दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के करीबियों के यहां छापेमारी में मिली 2.82 करोड़ की नकदी, सोने के सिक्के भी बरामद


Amit Shah Speech: अमित शाह बोले- मोदी राज में वामपंथी उग्रवाद में आई कमी, आंकड़ों का जिक्र कर कांग्रेस पर साधा निशाना