Delhi-Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर रविवार (19 फरवरी) कोहरे (Fog) के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया है. गाजियाबाद (Ghaziabad) के डासना में एक के बाद एक 25 गाड़िया आपस में टकरा गई. घटना के चलते चीख पुकार मच गई और एक्सप्रेसवे पूरी तरह जाम हो गया. 


वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घटना स्थल पर राहत-बचाव कार्य शुरू किया. गनीमत ये रही कि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस की टीम ने सभी घायलों को निजी अस्पताल (Hospital) भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि कई गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं जिसके चलते जाम की स्थिति पैदा हो गई है. पुलिस की टीम इन क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटाने के कार्य में जुटी है. 


पहले साफ था मौसम फिर...


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 8 बजे ये हादसा हुआ है. तड़के मौसम बिल्कुल साफ था लेकिन अचानक घना कोहरा होने के चलते वाहन चालक गाड़ियों को देख नहीं पाए और आपस में एक के बाद एक भिड़ गए.




क्रेन की मदद से एक्सप्रेसवे के किनारे लगायी जा रही गाड़ियां


इस हादसे में मेरठ से गाजियाबाद आ रही साहिबाबाद डिपो की एक बस (Bus) भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. एक ओल्टो कार भी हादसे का शिकार हुई. एक अन्य कार कैंटर से जा टकराई जिसक कारण पीछे से आ रही कार की उससे टक्कर हो गई. घटनास्थल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्सप्रेस वे पर कई क्षतिग्रस्त हालत में दिख रही हैं. वहीं, घटनास्थल पर मौजूद पुलिस की टीम क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को एक्सप्रेवे के किनारे लगाने की कोशिश में जुटी हैं. 


यह भी पढ़ें. 


Delhi Excise Policy: CBI के सामने आज पेश नहीं होंगे सिसोदिया, बीजेपी बोली- बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी