FIR On Prince Raj: लोक जनशक्ति पार्टी (पारस) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और समस्तीपुर से लोकसभा सांसद प्रिंस राज का मामला हनी ट्रैप भी हो सकता है. ये कहना है पार्टी प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल का. प्रिंस राज पर दिल्ली की एक अदालत के आदेश के बाद रेप का एक मामला दर्ज हुआ है. उधर प्रिंस राज ने अग्रिम ज़मानत के लिए दिल्ली की अदालत में अर्ज़ी दाखिल की है.


9 सितम्बर को नई दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में प्रिंस राज के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ है. एफआईआर के बाद लोजपा ( पारस ) प्रिंस राज के बचाव में उतर आई है. पार्टी प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दावा किया कि पूरा मामला उनकी पार्टी और प्रिंस राज की छवि को धूमिल करने की साज़िश है. अग्रवाल ने यहां तक कहा कि ये मामला हनीट्रैप का भी हो सकता है. 


अपनी बात के समर्थन में अग्रवाल ने बताया कि प्रिंस राज ने ख़ुद ही इस मामले में इस साल 10 फरवरी को थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई थी. अग्रवाल के मुताबिक़ इस शिकायत में महिला द्वारा ब्लैकमेल और पैसा वसूली की बात कही गई थी. 


पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि न्यायालय और जांच एजेंसियों में प्रिंस राज और उनकी पार्टी का पूरा भरोसा है. हालांकि उन्होंने इस बात का सीधा जवाब नहीं दिया कि आख़िर प्रिंस राज कहां हैं और अपनी सफ़ाई वो ख़ुद क्यों नहीं दे रहे हैं. अग्रवाल ने कहा कि जब भी ज़रूरत होगी प्रिंस राज पुलिस और न्यायालय की जांच में सहयोग करेंगे.


दिल्ली की एक अदालत के आदेश पर सांसद प्रिंस राज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस ने एक महिला की शिकायत के आधार पर प्रिंस राज के खिलाफ आईपीसी की अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है. ये महिला लोक जनशक्ति पार्टी की ही एक पूर्व कार्यकर्ता बताई जा रही है.



महाराष्ट्र: दूसरे राज्य के लोगों का रजिस्टर रखने के उद्धव ठाकरे के निर्देश पर राजनीति गरम, बीजेपी ने समाज को तोड़ने वाला बताया


'आप काले कोट में हैं, इसका मतलब यह नहीं कि आपकी जान ज्यादा कीमती है' -सुप्रीम कोर्ट