Airforce Fake Wing Commander Arrest: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो अपने आप को एयरफोर्स का विंग कमांडर बता रहा था. ये शख्स 21 फरवरी को पालम एयर फोर्स स्टेशन में फर्जी पहचान पत्र के आधार पर घुसने की कोशिश कर रहा था. इस फर्जी विंग कमांडर की पहचान 39 साल के विनायक चड्डा के रूप में हुई है, जो मलकागंज का रहने वाला है.


जब ये शख्स एक सुरक्षा घेरा पार करके दूसरे सुरक्षा घेरे तक पहुंचा तो एयरफोर्स के जवानों ने इसे पकड़ लिया. इसके बाद एयरफोर्स के जवानों ने दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी दी. आरोपी के पास पांच फर्जी पहचान पत्र मिले. 


आरोपी विनायक ने कबूला गुनाह


आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो एयरफोर्स के डेंटल हॉस्पिटल में इलाज कराना चाहता था. इसलिए, फर्जी पहचान पत्र के आधार पर घुसने की कोशिश कर रहा था. दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी रोहित मीणा के मुताबिक, एयर फोर्स के जूनियर वारंट ऑफिसर की शिकायत पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.


दिल्ली पुलिस ने क्या कहा?


मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा, "21 फरवरी को एक पीसीआर कॉल आई थी कि दिल्ली कैंट में सदर बाजार मेट्रो स्टेशन के पास पालम एयरफोर्स स्टेशन, 3 विंग कैंप एरिया के परिसर में एक अनजान शख्स घुस आया है. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची. पूछताछ करने पर पता चला कि प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने की कोशिश करने वाला 39 साल का विनायक चड्डा है. उसके पिता का नाम गौरव चड्डा है जो राणा प्रताप बाग, मलकागंज दिल्ली में रहते हैं."


पुलिस ने आगे कहा, “पूछताछ में पता चला कि एयरफोर्स डेंटल हॉस्पिटल, थिमैया रोड में इस शख्स ने खुद को विंग कमांडर बताकर प्रवेश किया था. इस दौरान इसने जाली दस्तावेज दिखाए थे. आईपीसी की धारा 419/468 /471/474 के तहत मामला दर्ज करके विनायक चड्डा नाम के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल आगे की जांच की जा रही है.”


ये भी पढ़ें: Gurugram: गुरुग्राम में क्लब में एंट्री नहीं देना बाउंसर को पड़ गया भारी, गुस्साए युवकों ने लाठियों से पीटा