Delhi Crime: दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में रहने वाले एक कारोबारी को 10 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी न देने पर उसको या परिवार के एक सदस्य को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह धमकी गैंगस्टर कपिल सांगवान के नाम से दी गयी है. पीड़ित कारोबारी के मुताबिक उसको व्हाट्सएप कॉल आया जिसमें कॉलर ने अपने आपको गैंगस्टर कपिल सांगवान बताया और कारोबारी से 10 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी के तौर पर मांगी. 


क्या है पूरा मामला? 


कारोबारी के मुताबिक, उसने डर के कारण फोन काट दिया लेकिन कुछ देर बाद कारोबारी के पास व्हाट्सएप पर वॉइस मैसेज आए जिसमें 10 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई. कारोबारी का मैकेनिकल इंस्ट्रूमेंट का कारोबार है और वह अपनी पत्नी, बेटा, बहू और 2 साल के पोते के साथ पीतमपुरा इलाके में रहते हैं. फिलहाल पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. 


एक्सटॉर्शन की खबरें आ रही सामने


एक्सटॉर्शन कॉल्स के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इससे पहले दिल्ली के कारोबारी पर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई की धमकी भरी कॉल की खबर सुनने को मिली थी. गैंगस्टर गोल्डी बरार को लेकर भी यह सामने आया कि उसने दिल्ली में एक बिजनेसमैन को धमकी दी. इतना ही नहीं फेमस सिंगर हनी सिंह को भी गोल्डी के वाइस मेसेज से धमकी देने की बात सामने आई. वहीं दूसरी ओर एक्सटॉर्शन कॉल्स को लेकर लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का नाम भी लगातार सामने आ रहा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक बार फिर स्पेशल सेल लॉरेंस बिश्नोई को कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ शुरू करने वाली है. अगले दो दिनों में संभव है कि लॉरेन्स बिश्नोई दिल्ली पुलिस की कस्टडी में आ जाएगा. 


यह भी पढ़ें:-


Wrestlers Protest: अब सड़क पर खत्म हुआ 'दंगल', पहलवानों का एलान- बृजभूषण के खिलाफ कोर्ट में जारी रहेगी जंग