Honour Killing in Hyderabad: हैदराबाद में दूसरे समुदाय की लड़की से शादी करने पर बीच सड़क पर युवक की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप लड़की के परिवारवालों पर लग रहा है. इस मामले में फिलहाल दो लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं. मृतक लड़के का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया है. 


मृतक नागाराजू की पत्नी सुल्ताना ने इस मामले पर बात करते हुए कहा उनके परिवार वाले पहले से इस शादी के खिलाफ थे. सुल्ताना ने बताया कि उसने पहले भी परिवार के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी.  हालांकि तब वह इस शादी के लिए मान गए थे. सुल्ताना ने कहा कि उसकी पति तो अब इस दुनिया में नहीं रहा लेकिन अब वह इसी परिवार में रहकर राजू की कमी पूरा करना चाहतीं हैं. 


उन्होंने सरकार से नौकरी की अपील करते हुए कहा कि उन्हें जॉब दें ताकि वह अपने ससुराल पर बोझ बनने की जगह उनकी मदद कर सके. सुल्ताना ने नम आंखों से कहा कि मेरे पति को इतने लोगों की भीड़ में मारा गया. कई लोग वहां मौजूद थे लेकिन किसी ने भी उनका बचाव नहीं किया ऐसे समाज के पास दिल नहीं है. 


 



क्या है मामला 


हैदराबाद के सरूरनगर इलाके में ऑनर किलिंग (Honour Killing) की घटना के बाद सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि परिजनों के इच्छा के विरुद्ध शादी से नाराज युवक की हत्या कर दी गई. दोनों अलग अलग धर्म के हैं.  ये घटना हैदराबाद ( Hyderabad) के सरूरनगर (Saroornagar) इलाके में हुई है जहां कुछ अज्ञात लोगों ने एक बाइक सवार युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी.


अज्ञात आरोपियों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब नागराजू (Nagraju) नाम का युवक अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर सरूरनगर की तरफ जा रहे थे, तभी तहसीलदार कार्यालय के पास दो अज्ञात लोगों ने उन्हें रोक कर बीच सड़क पर सभी के सामने नागराजू पर लोहे की रॉड और चाकू से हमला किया. सभी चिल्लाते रह गए लेकिन वो नागराजू की हत्या करके फरार हो गए. नागराजू की पत्नी सुल्ताना ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसमें वह भी कुछ जख्मी हो गई है.


ये भी पढें:


दिल्ली में NDMC ने अवैध मांस की दुकानों पर लागतार दूसरे दिन की कार्रवाई, 22 दुकानें सील


Delhi: दिल्ली में छात्रों को राहत, अब किताबें और ड्रेस किसी खास दुकान से खरीदने को नहीं मजबूर कर पाएंगे स्कूल