जम्मू कश्मीर में सिक्योरिटी फोर्सेस ऑपरेशन ऑल आउट के जरिए आतंकियों की कमर तोड़ने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं. आज सुबह भी जम्मू कश्मीर से मुठभेड़ की खबर आई है और इसमें तीन आतंकियों के घिरने की जानकारी सामने आई है. बता दें कि जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके के वेलू में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ फिलहाल जारी है. दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हो रही है. आतंकी सुरक्षा बलों से घिरे हुए बताए जा रही है. वहीं आईजीपी कश्मीर ने एएनआई को बताया है कि लश्कर के तीन आतंकवादियों को मुठभेड़ में ट्रैप किया गया है.



आतंकियों को पहले सरेंडर करने के लिए कहा गया था


बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने छिपे हुए आतंकियों को पहले आत्मसमर्पण के लिए कहा था. उनके परिवार को बुलाकर भी अपील कराई गई थी लेकिन आतंकियों ने सरेंडर करने से इंकार कर दिया जिसके बाद से मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों के मुताबिक पहले आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका और फायरिंग की उसी के जवाब में सुरक्षाबलों द्वारा भी कार्रवाई की गई है. आतंकियों में से एक के विदेशी होने की भी संभावना जताई जा रही है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है. 


गुरुवार को शोपियां जिले में तीन आतंकवादी मारे गए थे


गौरतलब है कि  इससे पहले गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए थे. कश्मीर पुलिस ने एक ट्वीट में कहा था कि आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण करने से इंकार कर दिया था और मुठभेड़ जारी रखी. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई और तीनों आतंकवादी मारे गए.


ये भी पढ़ें


पंजाब से लेकर गुजरात और तमिलनाडु तक कोरोना का कोहराम, जानें आज देश में कहां कितने आए नए मामले


आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा, ऑक्सीजन सप्लाई रुकने से 11 कोरोना संक्रमित मरीजों की दर्दनाक मौत