Elvish Yadav Viral Video: यूट्यूबर एल्विश यादव को पिटाई कांड में तगड़ा झटका लगा है. हरियाणा के गुरुग्राम में उनके खिलाफ इस मामले में केस दर्ज हुआ है. समाचार एजेंसी एशियन न्यूज इंटरनेशनल (एएनआई) ने इस बारे में शनिवार (9 मार्च, 2024) को जानकारी दी कि हमला करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस थाने में केस दर्ज किया है. यह वही मामला है, जिससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और उसमें एल्विश यादव एक युवक को बुरी तरह पीटते नजर आए थे.


शिकायतकर्ता का दावा है कि एल्विश यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. सागर ठाकुर की शिकायत के मुताबिक, वह और एल्विश यादव एक-दूसरे को साल 2021 से जानते हैं. उन्होंने बताया, ‘‘बीते कुछ महीनों से ‘एल्विश फेन पेज’ नफरत और दुष्प्रचार फैला रहे हैं जिससे मैं परेशान हूं.’’


देखिए, क्या हुआ घटना के दौरान?:






एल्विश यादव ने बुलाया और फिर गुंडों के साथ नशे में पीटा- पीड़ित


सागर ठाकुर ने आगे कहा कि एल्विश यादव ने शुक्रवार को उनसे मिलने के लिए कहा था और उन्होंने इसे सामान्य ‘‘चर्चा’’ मानकर स्वीकार कर लिया था. उन्होंने दावा किया, ‘‘जब वह (एल्विश) स्टोर पर आए तो उन्होंने और उनके 8-10 गुंडों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया. वे सभी नशे में थे. एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं.’’ पीड़ित की ओर से बताया गया, ‘‘जाने से पहले, एल्विश यादव ने मुझे जान से मारने की धमकी दी.’’


सॉरी सुनना चाहते थे एल्विश यादव! देखें, सागर ठाकुर ने क्या बताया:






जान से मार दूंगा...सागर ठाकुर को पीटने के बाद बोले थे एल्विश यादव


वायरल वीडियो में हरे रंग की टी-शर्ट पहने जिस युवक की एल्विश यादव पिटाई करते दिखे थे, वह भी कॉन्टेंट क्रिएटर हैं. उनका नाम सागर ठाकुर और वह मैक्सटर्न नाम से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हैं. पीड़ित मूल रूप से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रहने वाले हैं. उनके यू-ट्यूब अकाउंट पर 16 लाख से अधिक सब्सक्राइबर, इंस्टाग्राम पर 8,90,000 फॉलोअर्स और ‘एक्स’ पर 2,50,000 फॉलोअर्स हैं.


एल्विश यादव के खिलाफ किन-किन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस?


लगभग 5 मिनट की वायरल क्लिप में बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर मॉल के शोरूम में आते ही उस लड़के पर बुरी तरह हाथ चलाने लगे थे और उन्होंने इसे भद्दी गालियां देने के बाद जान से मारने तक की धमकी भी दी थी. वह कहते हुए दिखे थे, "जान से मार दूंगा." सागर ठाकुर नाम के युवक पिटाई के आरोप में एल्विश यादव के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 147, 149, 323 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.