लखनऊ : सरकार के 100 दिन पूरे होने पर यूपी के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बिजली को लेकर जो लक्ष्य 100 दिन में तय हुआ था वह पूरा हो गया है. उन्होंने कहा कि अभी इस मुद्दे को लेकर काफी चुनौतियां आ रही हैं. कुछ तकनीकि समस्याएं हैं जिन्हें जल्द ही दूर कर लिया जाएगा.


 देश और प्रदेश को लूटने वाले सभी लोग बचने वाले नहीं, नपने वाले हैं


इसी बीच भ्रष्टाचार के मामले पर उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश को लूटने वाले सभी लोग बचने वाले नहीं, नपने वाले हैं. उन्होंने कहा कि लुटेरों को अब दो-दो सपने आते हैं. एक मोदी जी का और अब दूसरा योगी जी का. साथ ही उन्होंने कहा कि अपराधियों को संरक्षण नहीं दिया जाएगा.


योगी सरकार के 100 दिन : स्वाती सिंह और अपर्णा में आरोप-प्रत्यारोप, 'बियर बार' विवाद की भी हुई चर्चा


'हमारी पार्टी का लक्ष्य है कि प्रदेश का हर कोना बिजली से जगमगा जाए'


इससे पहले उन्होंने कहा कि 'हमारी पार्टी का लक्ष्य है कि प्रदेश का हर कोना बिजली से जगमगा जाए.' उन्होंने कहा कि पुराने तार और ट्रांसफॉर्मर बिजली पहुंचाने में बाधा जरूर बन रहे हैं. लेकिन, इस समस्या का जल्द ही समाधान खोज लिया जाएगा. एक साल के अंदर हालात बहुत बदल जाएंगे.


खास नेताओं के घरों और क्षेत्रों को देखते हुए बिजली सप्लाई की जाती थी


श्रीकांत शर्मा ने आरोप लगाया कि पिछली सरकार में सिर्फ खास नेताओं के घरों और क्षेत्रों को देखते हुए बिजली सप्लाई की जाती थी. उन्होंने दावा किया कि जिला मुख्यालयों पर 24 घंटे बिजली जा रही है. इसके साथ ही तहसीलों पर 18 घंटे बिजली आपूर्ति हो रही है.


सरकार के 100 दिन पर CM योगी ने दिया 'हिसाब', कहा- गोतस्करों और अवैध बूचड़खाने वालों की 'पूजा' नहीं होगी 


इसके साथ ही शर्मा, सपा नेता आजम खान पर जमकर बरसें


इसके साथ ही वे सपा नेता आजम खान पर जमकर बरसें. उन्होंने कहा कि मोदी या योगी सरकार पर सवाल उठ सकता है. लेकिन, सेना पर टिप्पणी नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आजम खान और अखिलेश दोनों ने सेना पर गलत टिप्पणी की है.


शर्मा ने कहा कि व्यापारी वर्ग जीएसटी पर सरकार के साथ है


जीएसटी को लेकर शर्मा ने कहा कि व्यापारी वर्ग इस मुद्दे पर सरकार के साथ है. उन्होंने कहा कि एक नई व्यवस्था शुरू होने जा रही है. उन्होंने कहा कि जब भी कोई योजना आती है तो कुछ असंतुष्ट होता है. सरकार उन्हें समझाने का काम करेगी.