Narela Girl Murder Case: राजधानी दिल्ली के नरेला (Narela) में एक आठ वर्षीय बच्ची की हत्या (Murder) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या से पहले बच्ची को अगवा (Kidnap) किया गया था. पुलिस (Delhi Police) ने हत्या के आरोपी (Murder Accused) को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार (7 अक्टूबर) की रात को वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया. 


दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 10 बजे एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें बताया गया कि आठ साल की एक बच्ची लापता हो गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम तुरंत बच्ची की तलाश में जुट गई. 


ऐसे दबोचा गया आरोपी


पुलिस ने बताया, बच्ची की तलाश के दौरान इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया, जिसमें एक फुटेज में बच्ची एक शख्स के साथ दिखाई दी. सीसीटीवी से सुराग मिलने पर पुलिस ने बिना देर किए आरोपी को धर दबोचा. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूला है. आरोपी ने बताया कि बच्ची के भाई से उसका झगड़ा था. बदलना लेने के लिए पहले उसने बच्ची को अगवा किया और फिर उसकी हत्या कर दी. 


पोस्टमार्टम से पता चलेगी यौन हमले की बात


आरोपी के इस कबूलनामे के बाद पुलिस ने अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस की अब तक की जांच में यौन हमले की कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन मासूम के साथ दुष्कर्म किए जाने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, बाकी चीजें पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद साफ होंगी.


लोगों का फूटा गुस्सा


वारदात को लेकर इलाके के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और शनिवार (8 अक्टूबर) की सुबह नरेला की पुलिस चौकी पर प्रदर्शन किया गया. बताया जा रहा है कि बच्ची के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या की गई. बच्ची के पिता की पहले ही मृत्यु हो गई थी, वह अपनी मां और भाई के साथ रही थी. बच्ची की मां पास के एक कारखाने में मजदूरी करती है.


ये भी पढ़ें 


Congress President Election: नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख आज, शशि थरूर और खड़गे के बीच है मुकाबला


Punjab News: भज्जी ने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख पर लगाए गंभीर आरोप, मान-केजरीवाल से की शिकायत