जयपुर: राजस्थान में चल रही सियासी उठापटक से जुड़ी बड़ा खबर सामने आई है. राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत गुट के बीच विवाद सुलझाने की कोशिशें तेज हो गयी हैं. जानकारी मुताबिक सचिन पायलट और प्रियंका गांधी के बीच फोन पर बात हुई है. 


इस बात की भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि पायलट कांग्रेस आलाकमान से मिलने दिल्ली आ सकते हैं. बता दें क राजस्थान में पछले कुछ दिनों से पायलट खेमा फिर से नाराज चल रहा है. पिछले साल पायलट खेमे की नाराजगी को दूर करने के लिए कांग्रेस आला कमान ने एक समन्वय समिति बनायी थी. लेकिन इस समन्वय समिति बैठक अब तक नहीं हुई है. पार्टी को रहे इस डैमज को कंट्रोल करने के लिए अब प्रियंका गांधी आगे आई हैं. 


पायलट खेमे जयपुर में किया शक्ति प्रदर्शन  
बता दें कि सचिन पायलट खेमे ने कल जयपुर में शक्ति प्रदर्शन भी किया था. सचिन समर्थन कांग्रेस के आठ विधायक कल उनसे मिलने पहुंचे थे. इस बैठक में कैबिनेट विस्तार समेत तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई.


पायलट ने दौसा का दौरा किया रद्द, प्रदर्शन में होंगे शामिल
 पिछले साल पायलट ने 18 विधायकों के साथ बगावत का मन बनाया था, तब उनके बीजेपी में जाने की खबर थी लेकिन तब राहुल-प्रियंका के दखल के बाद वे मान गए थे. लेकिन अब एक बार फिल पायलट अपने तेवरों से उड़ान भरने को तैयार दिख रहे हैं. फिलहाल सचिन पायलच ने आज अपना दौसा का दौरा रद्द कर दिया है.  पायलट आज तेल की कीमतों पर हो रहे कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल होंगे. 



यह भी पढ़ें-
Modi-Yogi Meeting: आज पीएम मोदी से मिलेंगे सीएम योगी, यूपी चुनाव-कैबिनेट फेरबदल पर चर्चा की खबर


जम्मू-कश्मीर: बारामुला जिले में कई घरों में लगी भीषण आग, लोगों के फंसे होने की आशंका