मुंबई: ड्रग्स मामले में जारी छानबीन में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड निर्माता और निर्देशक फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद किए हैं. इस सिलसिले में एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी शबाना सईद को मुंबई स्थित उनके घर से दो गवाहों की मौजूदगी में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फिरोज को भी सोमवार के लिए समन भेज दिया गया है, और उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा गया है.


कैसे आया फिरोज नाडियाडवाला का ड्रग्स कनेक्शन सामने?


कुछ दिन पहले एनसीबी ने अंधेरी इलाके से ड्रग्स पेडलर अब्दुल वाहिद उर्फ सुलतान मिर्जा को गिरफ्तार किया था. अब्दुल वाहिद ड्रग्स पेडलरों मे बड़ा नाम है, जिसका बॉलीवुड और टीवी कलाकारों से सीधा और नजदीकी संबंध माना जाता है.


एनसीबी ने वाहिद की एनसीबी हिरासत मांगी जिसे अदालत ने मान लिया और एक-एक खुलासे होने शुरू हुए. इसमें जो पहला और बड़ा नाम सामने आया वो फिरोज नाडियाडवाला का है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वाहिद ने एनसीबी को बताया की वो शबाना सईद को ड्रग्स मुहैया करता था.


एनसीबी ने अपनी तहकीकात जारी रखी और आज सुबह 7.30 बजे एनसीबी की एक टीम फिरोज के जुहू स्थित बरकत बंगले पर पहुंची. एनसीबी ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और फिरोज नाडियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद किए. हालांकि फिरोज घर पर कल रात से ही नहीं थे और उनकी पत्नी शबाना सईद घर पर थीं. एनसीबी ने छानबीन शुरू की और शबाना सईद को एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया. दोपहर 1.30 बजे के करीब शबाना सईद एनसीबी ऑफिस पहुंचीं और कुछ घंटों के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.


फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी ने कल पूछताछ के लिए समन जारी किया है. लेकिन वो कल आते हैं या नहीं यह देखना महत्वपूर्ण होगा. पत्नी की गिरफ्तारी से फिरोज की मुश्किलें तो बढ़ीं है लेकिन साथ ही बॉलीवुड के बडे नामों के सामने आने के भी आसार हैं. क्योंकि फिरोज सिनेमा जगत का एक बड़ा नाम हैं. उनकी बॉलीवुड में अच्छी खासी है, जिससे एनसीबी की जांच का दायरा और भी कई नामी हस्तियों तक पहुंच सकता है.


कभी ऐसी दिखती थीं Disha Patani, हीरोइन बनने के लिए बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई