ड्रग्स केस में सप्लायर शादाब बटाटा के बयान के बाद गिरफ्तार हुए फिल्म एक्टर एजाज खान को कोर्ट ने बुधवार को 3 अप्रैल तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. इससे पहले एनसीबी ने कोर्ट में कहा- हमें व्हाट्सएप चैट्स मिले हैं, वाइस नॉट्स मिले हैं जो यह कंफर्म करता है कि ड्रग्स मामले में एजाज खान संलिप्त हैं. हमें दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करनी है.


एनसीबी ने कोर्ट में कहा- एजाज एक प्रभावशाली व्यक्ति है और वे इसका इस्तेमाल गलत कामों के लिए कर रहे हैं. इधर, एजाज के वकील ने कहा- “एजाज के घर से बिल्कुल भी ड्रग्स नही मिली है. जो दवाइयां मिली हैं वो उनकी पत्नी की है.”


कैसे हुई एजाज खान की गिरफ्तारी?  


एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि खान के शहर के हवाईअड्डे पहुंचने पर एनसीबी की मुंबई जोन की शाखा ने मंगलवार को उन्हें पहले हिरासत में लिया. अधिकारी ने बताया कि मादक पदार्थ के तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान खान का नाम सामने आया था. बटाटा को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद एनसीबी ने दक्षिण मुंबई में अपने कार्यालय में खान से पूछताछ की और मंगलवार रात को उनका बयान दर्ज किया गया.


अधिकारी ने बताया कि अपराध में उनकी भूमिका की जांच करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किर लिया गया. उन्होंने बताया कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक दल ने मामले में संबंध में मंगलवार को उप-नगर अंधेरी और लोखंडवाला में छापे भी मारे. मंगलवार को एनसीबी कार्यालय में प्रवेश करने से पहले मीडियाकर्मियों से बातचीत में खान ने कहा कि उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया है और वह खुद एजेंसी के अधिकारियों से मिलने आए हैं. अभिनेता ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में काम किया है.


ये भी पढ़ें: Drugs Case: अभिनेता एजाज खान को NCB ने किया गिरफ्तार, छापेमारी में बरामद की टेबलेट्स