Dharmendra Pradhan on Dhiraj Sahu Case: झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में 350 करोड़ से अधिक का कैश मिला. इसे लेकर देश भर में राजनीति शुरू हो गई है. इस बीच केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "ये पैसा धीरज साहू का नहीं है, बल्कि गांधी परिवार, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का एटीएम है."


इससे पहले राज्यसभा सांसद धीरज साहू ने आयकर विभाग की ओर से कई गई छापेमारी को लेकर कहा था कि ये पैसा उनका नहीं है और न ही बरामद किए गए कैश से कांग्रेस पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है. ये पैसा हमारे परिवार का है. हमारा परिवार काफी बड़ा है."


धीरज साहू के यहां कैश की बरामदगी को लेकर पीएम मोदी ने भी लाफिंग इमोजी के साथ पोस्ट कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा था.






झारखंड विधानसभा में बीजेपी ने किया प्रदर्शन
6 दिंसबर को आयकर विभाग ने कांग्रेस सांसद के घर पर छापा मारा था. इस दौरान आईटी ने धीरज साहू समेत उनके संबंधियों के यहां भी छापेमारी की थी. बीजेपी विधायकों ने शुक्रवार (15 दिसंबर) को झारखंड विधानसभा परिसर में धीरज साहू के यहां मिले कैश को लेकर प्रदर्शन किया. विधायकों ने इस प्रकरण को लेकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी से जवाब मांगा है.  


इससे पहले कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी साफ किया था कि धीरज साहू के यहां मिले कैश से कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने इसे लेकर धीरज साहू से स्पष्टीकरण देने के लिए कहा था.


ये भी पढ़ें: Adani Group In Media Industry: गौतम अडानी ग्रुप ने न्यूज एजेंसी IANS में सबसे बड़ी हिस्सेदारी खरीदी, जानें क्यों है खास