Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है. केशव प्रसाद और जेपी नड्डा की मुलाकात करीब 1 घंटे चली. दोनों नेताओं की ये मुलाकात उत्तर प्रदेश के राजनीतिक हालात को लेकर काफी अहम मानी जा रही है. माना यह भी जा रहा है कि बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश अध्यक्ष बना सकती है. 


यूपी को प्रदेश अध्यक्ष के चयन को लेकर मुलाकात
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह मुलाकात यूपी को प्रदेश अध्यक्ष के चयन को लेकर हुई है. कहा जा रहा है कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केशव मौर्य से भी राय ली है. वहीं यूपी के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को विधान परिषद के नेता के पद से हटाने के बाद से ही उत्तर प्रदेश के नए बीजेपी अध्यक्ष की खोज की जाने लगी थी. जिसके लिए पार्टी हाईकमान ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से भी राय ली है.


Bilkis Bano: पीएम और गृह मंत्री बताएं आपसे ली गई थी अनुमति? बिलकिस बानो गैंगरेप दोषियों की रिहाई पर कांग्रेस का सवाल





 


 


यूपी से संबंधित विषयों पर चर्चा हुई
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के यशस्वी राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जे पी नड्डा जी से आत्मीय भेंट कर उत्तर प्रदेश से संबंधित महत्वपूर्ण राजनीतिक विषयों पर चर्चा कर मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद प्राप्त किया!" गौरतलब है कि केशव प्रसाद मौर्य उत्तर प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं. वहीं पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है.   


BJP Parliamentary Board: बीजेपी ने किया संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति का एलान, गडकरी और शिवराज सिंह बाहर, जानें किसे मिला मौका