उत्तर दिल्ली नगर निगम की एक निर्दलीय महिला पार्षद ने निगम सदन के अंदर आत्महत्या की धमकी दी है. बताया जा रहा है कि महिला पार्षद ने भेदभाव किए जाने का आरोप लगाते हुए धमकी दी है.


बोतल में केरोसिन डाल सदन में घुसी पार्षद


वहीं, उत्तर दिल्ली के महापौर जय प्रकाश ने बताया कि महिला पार्षद की धमकी के वक्त सदन की कार्यवाही चल रही थी.  जय प्रकाश ने कहा कि, मलका गंज की पार्षद गुड्डी देवी बोतल में केरोसिन तेल हाथ में लेकर सदन के अंदर आयी और उन्होंने आत्महत्या करने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि वो अपने वार्ड से कुछ साल पहले स्वच्छता कर्मियों के स्थानांतरण पर अपनी शिकायत रख रही थी.


पार्षद को कारण बताओ नोटिस जारी करेंगे महापौर


गुड्डी देवी ने अपने साथ हुए भेदभाव का आरोप लगाया है. गुड्डी देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि काफी समय से उनके वार्ड से सफाई कर्मचारियों की संख्या जबरन कम की जा रही है जो किसी भी तरह उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि पहले उनके वार्ड में 206 कर्मचारी हुआ करते थे. जिसके बाद उनके वार्ड से 113 कर्मचारियों को हटा दिया गया. जिसके बाद इसकी संख्या 86 रह गई. पार्षद ने खुले शब्दों में कहा कि अगर उनकी बात नहीं मानी गई तो वो महापौर कार्यालय के सामने एक बार फिर आत्महत्या की कोशिश करेंगी.


वहीं, महापौर ने उनके लगाये गए सभी आरोपों को खारिज किया है. महापौर ने कहा कि वो गुड्डी देवी को कारण बताओ नोटिस जारी करेंगे जिसमें साफ पूछा जाएगा कि वो कैसे बोतल में केरोसिन तेल लेकर सदन के अंदर घुस सकती हैं.


यह भी पढ़ें.


 Bengal Election 2021: सीएम ममता बनर्जी ने बताया अपना गोत्र, बीजेपी ने साधा निशाना