नई दिल्लीः दीप सिद्धू ये वो नाम है जिससे अब हर कोई वाकिफ है. 26 जनवरी को हुई दिल्ली की हिंसा में ये नाम सामने आया. 26 जनवरी को हुई हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि ये दंगे एक सोची समझी साजिश का हिस्सा थे. इन्हीं दंगों में एक नाम सामने आया और वो था पंजाबी स्टार दीप सिद्धू का. दरअसल, जिस समय दिल्ली में दंगे हो रहे थे उस समय दीप सिद्धू लाल किले में ही मौजूद था और भड़काऊ भाषण दे रहा था. लेकिन, हिंसा होते ही वो फरार हो गया. पुलिस ने दीप सिद्धू के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है उसकी LOC भी खोल दी गई है लेकिन वो है कहा ये अभी तक किसी को नहीं पता है. दीप सिद्धू पर जब पुलिस कमिश्नर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो भी हिंसा में शामिल है उसे बक्शा नहीं जाएगा.


दीप सिद्धू की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीमें खाक छान रही है


दीप सिद्धू की तलाश में क्राइम ब्रांच की कई टीमें खाक छान रही है. लेकिन, दीप सिद्धू अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. हिंसा की इस साजिश में पंजाबी स्टार दीप सिद्धू भी एक अहम किरदार माना जा रहा है. लेकिन दीप सिद्धू कहां पर है ये कोई नहीं जानता. लाल किले वाली FIR में दीप सिद्दू का नाम बाद में शामिल किया गया. लेकिन, वो कहा अंडरग्राउंड है ये जानकारी अभी तक पुलिस को भी नहीं है. दीप सिद्दू के दोनों फोन बंद हैं. सूत्रों की माने तो उसकी लोकेशन लगातार बदल रही है. फिलहाल क्राइम ब्रांच की कई टीमें पंजाब में दीप सिद्धू की तलाश में खाक छान रही है.


सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव 


दीप सिद्धू पुलिस के हाथ तो नही आ रहा लेकिन 26 जनवरी के बाद वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है. दिल्ली से भागने के बाद दीप सिद्धू की लोकेशन हरियाणा थी उसके बाद उसकी लोकेशन पंजाब हो गई. इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि वो बिहार में हो सकता है. लेकिन वो पकड़ में नही आया. फिलहाल क्राइम ब्रांच की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी है पुलिस का दावा है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.


गणतंत्र दिवस हिंसा: 50 से ज्यादा उपद्रवियों की हुई पहचान, 13 मामले क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर 14 ट्रैक्टर सीज 


किसान आंदोलन का 70वां दिन, टिकैत आज हरियाणा के जींद में महापंचायत में होंगे शामिल