नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद है. लूट और फिरौती की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बदमाश किस कदर बेखौफ हैं, इसका अंदाजा मयूर विहार इलाके में एक व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात से पता चलता है. बदमाशों ने व्यापारी की गाड़ी रुकवाकर पहले उनके साथ लूटपाट की और फिर व्यापारी से ऑनलाइन यूपीआई के जरिए पैसा ट्रांसफर करने के लिए भी धमकाया.


पीड़ित पंकज यादव ने इस दौरान सूजभूज दिखाई और यूपीआई के जरिए पैसा ट्रांसफर करते वक्त गलत पिन नंबर डाल दिया. जिसके चलते पैसा ट्रांसफर नहीं हो पाया. जिसके बाद बदमाश पीड़ित के पास रखा 37 हजार रुपये कैश लूटकर फरार हो गए.


भीड़भाड़ वाली सड़क पर रोडरेज के बहाने की लूटपाट


पीड़ित के मुताबिक, शुक्रवार रात वह नोएडा से चावड़ी बाजार की तरफ जा रहा था. गाड़ी में उनकर साथ एक दोस्त भी था. पीड़ित पंकज यादव जैसे ही मयूर विहार को पारकर अक्षरधाम की तरफ बढ़े, तभी बाइक सवार दो लोगों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक करके रोक लिया और फिर पीछे कहीं रास्ते में उनकी गाड़ी से एक्सीडेंट होने की बात कहीं.


पुलिस के मुताबिक पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि बाइक सवार बदमाशों के कुछ और साथी वहां आ गए और फिर 8 से 10 लोगो ने मारपीट और धमकाकर वॉलेट में रखा 37 हजार कैश लूट लिया और फरार हो गए.


सीसीटीवी से पुलिस को मिले बदमाशो के सुराग


दिल्ली पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान पुलिस को बदमाशों के भागने के रास्ते के कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. जिनमें कुछ बदमाशों की पहचान भी हो गई है. फिलहाल पुलिस की दो टीम बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं.


इस वारदात ने कहीं ना कहीं पुलिस और पुलिसिंग पर ही सवाल खड़े कर दिया है. दिल्ली के मयूर विहार जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके में लूटपाट होना और फिर बदमाशों का इस कदर बेखौफ होना कि वह पीड़ित से ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर करने के लिए धमकाने लगे. कहीं ना कहीं साफ है बदमाश दिल्ली में बेखौफ है और पुलिस बेबस.


यह भी पढ़ें-


भुपेंद्र पटेल: आखिर पाटीदार के समुदाय के नेता को क्यों बनाया गया गुजरात का सीएम?


भूपेंद्र पटेल: पहली बार के विधायक और जीत ली सीएम की कुर्सी की रेस, आखिर ये करिश्मा कैसे हुआ? जानिए